scriptरात में हाइवे पर टॉर्च जलाकर बुलाती हैं यहां कुछ औरते, आपको भी दिखें तो तुरंत पुलिस को फोन करें | Rajasthan Police Crime News | Patrika News
जयपुर

रात में हाइवे पर टॉर्च जलाकर बुलाती हैं यहां कुछ औरते, आपको भी दिखें तो तुरंत पुलिस को फोन करें

हाइवे पर टॉर्च जलाकर बुलाती हैं यहां कुछ औरते, आपको भी दिखें तो तुरंत पुलिस को फोन करें

जयपुरFeb 14, 2020 / 02:12 pm

JAYANT SHARMA

police.jpg

,,

जयपुर
जयपुर से होकर निकलने वाले दौसा—मनोहरपुरा एनएच—148 पर रात के समय अगर कुछ औरतें हाइवे के किनारे खड़ी टॉर्च जलाती मिल जाएं और बुलाएं तो आपका फंसना तय है। ऐसी स्थिति में तुरंत पुलिस को फोन करें और मदद बुलाएं। दरअसल पुलिस ने ऐसी कई महिलाओं को गिरफ्तार किया हैं जो रात के समय इसी तरह से लोगों को फंसाती थी। वेश्यावृति का काम करने वाली ये महिलाएं अपने साथियों के साथ कई बार मारपीट तक कर चुकी हैं। जयपुर ग्रामीण पुलिस ने इस राज पर से पर्दा उठाया है।
27 युवक—युवतियों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया
बुधवार देर शाम चार थानाें की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर 27 युवक -युवतियों को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। काेर्ट में पेश किया ताे वहां से सभी काे जेल भेज दिया गया। एसपी ग्रामीण शंकरदत्त शर्मा के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम गठित की गई। बुधवार देर शाम दौसा हाइवे पर स्थित नट बस्ती में चार कांस्टेबलों को बोगस ग्राहक बनाकर भेजकर घटना की तस्दीक करवाई गई ताे अनैतिक देह व्यापार की पुष्टि हुई। सूचना पर पुलिस टीम ने नट बस्ती में दबिश देकर तलाशी ली तो 17 युक्तियां देह व्यापार में लिप्त पाई गई।
कई साल से चल रहा था देह व्यापार
ग्रामीणों ने बताया कि दौसा मनोहरपुर हाइवे पर करीब 15 वर्ष पहले कुछ नट आकर रहने लगे। धीरे-धीरे लड़कियां मंगवा कर देह व्यापार का कार्य करना शुरू कर दिया। इस बारे में ग्रामीणों ने कई बार प्रशासन को अवगत करवाया लेकिन प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की अाैर देह व्यापार का अवैध कारोबार धीरे-धीरे फलता-फूलता गया। ग्रामीणों ने कहा, देह व्यापार के कारण आसपास क्षेत्र के युवाओं में गलत प्रभाव पड़ रहा है। पुलिस प्रशासन काे नट बस्ती में हो रहे देह व्यापार पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाना चाहिए। ग्रामीणों व वाहन चालकों ने बताया कि दौसा मनोहरपुर हाइवे पर स्थित नट बस्ती में युवतियां चालकों को इशारा कर उनका ध्यान भटका देती है। रात को टॉर्च जलाकर वाहन चालकों का ध्यान भटका देती हैं। इस कारण हाइवे पर कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

Home / Jaipur / रात में हाइवे पर टॉर्च जलाकर बुलाती हैं यहां कुछ औरते, आपको भी दिखें तो तुरंत पुलिस को फोन करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो