scriptपुराने सूतली बमों से बारुद निकालकर बनाया इतना बड़ा सूतली बम, लेकिन जब धमाका हुआ तो… | rajasthan police crime news | Patrika News
जयपुर

पुराने सूतली बमों से बारुद निकालकर बनाया इतना बड़ा सूतली बम, लेकिन जब धमाका हुआ तो…

मुल्तान नगर में रहने वाले चार युवक छत पर बम बना रहे थे। पुराने सूतली बमों से सूतली हटाकर उनसे एक बड़ा बम तैयार कर रहे थे। अचानक तेज धमाका हुआ

जयपुरOct 22, 2020 / 12:55 pm

JAYANT SHARMA

Family members of railway workers burst firecrackers on the platform keeping the rules in check

Family members of railway workers burst firecrackers on the platform keeping the rules in check

जयपुर
पुराने सूतली बमों से बारूद निकालकर एक बड़ा बम बनाने की तैयारी कर रहे चार युवकों की जान पर संकट आ गया। देर रात अलवर में बम बनाने के दौरान धमका हो गया। इससे चारों झुलस गए। घर की छत पर यह बम बनाया जा रहा था।
इनमें से एक युवक की हालत बेहद गंभीर है। उसे जयपुर रेफर किया गया है। जांच कर रही अलवर जिले की एनईबी थाना पुलिस ने बताया कि मुल्तान नगर में रहने वाले चार युवक छत पर बम बना रहे थे। पुराने सूतली बमों से सूतली हटाकर उनसे एक बड़ा बम तैयार कर रहे थे। अचानक तेज धमाका हुआ और चारों झुलस गए। धमाके की आवाज सुनने के बाद परिवार के सदस्यों के साथ ही आसपास रहने वाले लोग भी बाहर निकले।
बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि गौरव नाम के एक युवक को गंभीर झुसली अवस्था में जयपुर रेफर किया गया है। वहीं एक युवक का राजकीय अस्पताल और दो अन्य का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि पिछले साल दिवाली से पहले खरीदे गए बमों युवक छत पर ले गए थे। धमाका होने के बाद इस बारे में जानकारी मिली।

Home / Jaipur / पुराने सूतली बमों से बारुद निकालकर बनाया इतना बड़ा सूतली बम, लेकिन जब धमाका हुआ तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो