scriptइस पत्नी ने अपने पति का वो हाल किया कि पति की हालत देखकर पुलिस वालों के भी छक्के छूट गए | Rajasthan Police crime news | Patrika News
जयपुर

इस पत्नी ने अपने पति का वो हाल किया कि पति की हालत देखकर पुलिस वालों के भी छक्के छूट गए

पुलिस को बताया कि प्रतियोगी परीक्षाओं के दौरान एक युवक से पहचान होने के बाद दोनो के बीच प्रेम बढ़ गया। बातें और मुलाकातें होने लगी।

जयपुरMar 05, 2021 / 12:28 pm

JAYANT SHARMA

Crime

Crime

जयपुर
प्रेमी #Lover से मिलना और बातचीत करने से पति ने जब अपनी पत्नी को टोका तो पत्नी #Wife को नागवार गुजरा। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर #Husband पति को ही रास्ते से हटा दिया। पूरे #Murder-case हत्याकांड को आत्म हत्या का रुप देने की भरकस कोशिश की गई। लेकिन पत्नी से जरा सी सख्ती पुलिस ने दिखाई तो वह टूट गई और अपना जुर्म कबूल कर लिया। घटना फुलेरा थाना इलाके की है। #Jaipur-police पुलिस ने बताया कि क्षेत्र मंे एक युवक का शव मिला था।
गले पर किसी वस्तु से काटने के निशान थे। पहचान दिनेश के रुप में हुई। दिनेश की पहचान के बाद जब पुलिस घर पहुंची और परिवार के सदस्यों को बताया तो कोहराम मच गया। लेकिन पत्नी पर पुलिस को कुछ शक हुआ। पत्नी से पूछताछ की तो पत्नी इसे सुसाइड़ करार देने में जुट गई। इससे पुलिस का शक और ज्यादा गहरा गया। बाद में जरा सी सख्ती से पत्नी टूट गई। उसने पुलिस को बताया कि प्रतियोगी परीक्षाओं के दौरान एक युवक से पहचान होने के बाद दोनो के बीच प्रेम बढ़ गया।
बातें और मुलाकातें होने लगी। पति को पता चला तो मारपीट की नौबत आ गई। इसी के चलते दोनो ने मिलकर पति को मार दिया। गर्दन इस तरह से काटी कि यह सुसाइड़ लगे, लेकिन बात नहीं बनी। पुलिस पूरे मामले का खुलासा दोपहर बाद तक कर सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो