script56 के पति को 48 की पत्नी पर था शक, बच्चों को बाहर भेजकर दी पत्नी को खौफनाक सजा… | Rajasthan police crime news | Patrika News
जयपुर

56 के पति को 48 की पत्नी पर था शक, बच्चों को बाहर भेजकर दी पत्नी को खौफनाक सजा…

इससे पहले ठाकरे ने अपनी बेटी और बेटे को अलग-अलग समय पर बाजार भेज दिया।

जयपुरMar 22, 2021 / 11:46 am

JAYANT SHARMA

crime_scene.jpg

,,

जयपुर
56 साल के पति को 48 साल की अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। पिछले कई दिनों से इसी विवाद को लेकर घर में झगड़ा हो रहा था। रविवार को पति ने अपनी पत्नी को ऐसी सजा दी कि उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पति ने दोनो बच्चों को बाहर भेज दिया और गमछे से गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी।
उसके बाद फरार हो गया। शहर छोड़ने की तैयारी मंे था लेकिन उसे पुलिस ने धर लिया। मामले की जांच कर रहे विद्याधर नगर थाना पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर हरकेश ठाकरे ने पत्नी की हत्या कर दी। इससे पहले ठाकरे ने अपनी बेटी और बेटे को अलग-अलग समय पर बाजार भेज दिया। उसके बाद पत्नी की हत्या कर आॅटो पकडकर निकल गया।
बच्चे जब घर लौटे तो मां अचेत पडी थी। बाद में मां को अस्पताल ले कर गए तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस बीच ठाकरे सीकर रोड की ओर भागा। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए विश्वकर्मा क्षेत्र से उसे हिरासत मे ले लिया। जरा सख्ती करते ही उसने पत्नी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि पत्नी के चरित्र पर शक था। इसलिए हत्या कर दी।

Home / Jaipur / 56 के पति को 48 की पत्नी पर था शक, बच्चों को बाहर भेजकर दी पत्नी को खौफनाक सजा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो