scriptकिसान नेता राकेश टिकैत की जयपुर में हुई सभा में घुसे बिन बुलाए लोग… कर दिया कांड | Rajasthan police crime news | Patrika News
जयपुर

किसान नेता राकेश टिकैत की जयपुर में हुई सभा में घुसे बिन बुलाए लोग… कर दिया कांड

टिकैत और अन्य किसान नेता विद्याधर नगर में किसान आंदोलन को लेकर आयोजित हुए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे।

जयपुरMar 24, 2021 / 12:02 pm

JAYANT SHARMA

Rakesh Tikait

Rakesh Tikait

जयपुर
किसान बिलों को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच मंगलवार को किसान नेता राकेश टिकैत की सभा में चोर घुस गए। टिकैत और अन्य किसान नेता विद्याधर नगर में किसान आंदोलन को लेकर आयोजित हुए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे।
सभा पूरी होने के बाद जब कुछ लोगों ने अपनी जेबें संभाली तो उनके जेब से मोबाइल फोन पार थे। बाद में जब मोबाइल फोन नही मिले तो पीड़ित विद्याधर नगर थाने पहुंचे। पुलिस ने बताया कि निवारु रोड और कालवाड़ रोड पर रहने वाले कुछ लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए।
निवारु रोड निवासी सुभाष राव की जेब से दो मोबाइल फोन और कालवाड निवासी सांवरमल की जेब से एक मोबाइल फोन भीड़ में शामिल चोरों ने निकाल लिए।

उधर नाहरगढ़ थाने मे भी 65 वर्षीय बुजुर्ग ने आॅटो से बैग चोरी होने की रिपोर्ट दी है। बैग में कैश और अन्य सामान था। पुलिस ने ब्रह्म्पुरी निवासी नारहसिंह की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इससे एक दिन पहले ही झोटवाडा निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग की जेब से भी चलते आॅटो में 28 हजार रुपए निकाल लिए गए थे।

Home / Jaipur / किसान नेता राकेश टिकैत की जयपुर में हुई सभा में घुसे बिन बुलाए लोग… कर दिया कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो