शादी से ठीक एक दिन पहले इस बेटी के साथ जो हुआ.... नम हो जाएंगी आंखे

आज बारात #Bharatpur भरतपुर जानी थी। लेकिन इससे पहले वरुा अपनी शादी के कार्ड बांटने में लगा हुआ था।

By: JAYANT SHARMA

Published: 04 May 2021, 11:08 AM IST

जयपुर
अपनी #Marriage शादी के कार्ड बांटते समय बीमार हुए दूल्हे की शादी से ठीक एक दिन पहले मौत हो गई। उधर #Groom दुल्हे के स्वागत की तैयारी कर रहे #Bride वधू पक्ष को इस बात का पता चला तो हंगामा मच गया। शादी की खुशियां चंद ही पलों में गम में बदल गई। इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। आज शादी के दिन दूल्हे के अंतिम संस्कार से संबधित कार्रवाई की जा रही है। पूरा घटनाक्रम जयपुर के चैमू और हरमाड़ा क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार #Jaipur-police हरमाड़ा क्षेत्र निवासी वरुण चैधरी की आज चार मई को शादी थी। दो दिन पहले ही यानि रविवार को लग्न टीका आया था। आज बारात #Bharatpur भरतपुर जानी थी। लेकिन इससे पहले वरुा अपनी शादी के कार्ड बांटने में लगा हुआ था। दो दिन पहले कार्ड बांटकर आने के बाद उसकी तबियत अचानक खराब हुई थी। पास ही एक निजी क्लिनिक से दवाई लेने के बाद भी जब तबियत सही नहीं हो सकी तो सोमवार को परिजन वरण्ुा को लेकर अस्पताल दौड़े।

लेकिन अस्पताल जाने से पहले ही सांसे भरने लगी और कुछ देर के बाद ही वरुण की मौत हो गई। चिकित्सकों का कहना है कि संभव है शादी के कार्ड बांटने के दौरान पसीनों में बेहद ठंडा पेय पीने से खासी जुकाम और जकडन की समस्या हुई हो। इसी के चलते समय पर इलाज नहीं मिलने के कारण मौत भी हो सकती है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned