scriptपुष्कर की घाटी में जब पलट गया सिलेंडर से भरा हुआ ट्रक…. ये हाल हो गया | Rajasthan police crime news | Patrika News
जयपुर

पुष्कर की घाटी में जब पलट गया सिलेंडर से भरा हुआ ट्रक…. ये हाल हो गया

सिलेंडरों मे आग लग गई थी और सिलेंडर मिसाइल की तरह इधर उधर तेजी से उड रहे थे। इस हादसे में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे और दो लोगों की मौत हो गई थी।

जयपुरAug 20, 2021 / 01:22 pm

JAYANT SHARMA

cylander.jpg
जयपुर
जयपुर के बाद अब अजमेर जिले मे सिलेंडर से भरा हुआ ट्रक पलट गया। ट्रक में खाली और भरे दोनो ही तरह के गैस सिलेंडर रखे हुए थे। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। बाद में पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए हादसे को कवर किया और रास्ता सुचारु किया जो हादसे के कारण जाम हो गया था। दरअसल देर रात अजमेर की पुष्कर घाटी में सामने से आ रही एक कार को बचाने के चक्कर में सिलेंडर से भरे हुए ट्रक के चालक ने ट्रक से संतुलन खो दिया।
असंतुलित होकर ट्रक पलट गया। गनीमत रही कि ट्रक खाई की ओर नहीं पलटकर पहाड़ी की ओर पलटा। चालक-खलासी इस हादसे में मामूली चोटिल हुए। लेकिन सिलेंडर में धमाके नहीं होने से बड़ा नुकसान नहीं हुआ। बाद में कुछ घंटों के लिए पुलिस ने बूढा पुष्कर की ओर से वाहनों की आवाजाही शुरु की। ट्रक को क्रेन की मदद से सीधा किया गया और सिलेंडरों को अन्य वाहन की मदद से अपने स्थान पर भेजा गया।
गौरतलब है कि इसी तरह से पिछले दिनों जयपुर के दूदू मे में भी सिलेंडरों से भरा हुआ ट्रक पलट गया था। सिलेंडरों मे आग लग गई थी और सिलेंडर मिसाइल की तरह इधर उधर तेजी से उड रहे थे। इस हादसे में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे और दो लोगों की मौत हो गई थी। कई सिलेंडर तेज धमाकों के साथ फट भी गए थे। आसपास के कई मीटर के लोग अपने घरों को छोड़कर सुरक्षित स्थानों पर भाग गए थे।

Home / Jaipur / पुष्कर की घाटी में जब पलट गया सिलेंडर से भरा हुआ ट्रक…. ये हाल हो गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो