scriptखाचरियावास ने बताया: अच्छे संबंधों के बाद क्यों छोड़ा पायलट का साथ, कैसे आए गहलोत के पास, देखें वीडियो | Rajasthan political crisis: congress protest pratap singh khachariyaws | Patrika News
जयपुर

खाचरियावास ने बताया: अच्छे संबंधों के बाद क्यों छोड़ा पायलट का साथ, कैसे आए गहलोत के पास, देखें वीडियो

राजस्थान युवा कांग्रेस कार्यालय पर हुए धरने प्रदर्शन में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि उठाया कई रहस्यों से पर्दा

जयपुरJul 25, 2020 / 10:00 pm

pushpendra shekhawat

a5.jpg
अश्विनी भदौरिया / जयपुर। भाजपा द्वारा राज्य सरकार को अस्थिर करने के आरोप में राजस्थान युवा कांग्रेस कार्यालय पर हुए धरने प्रदर्शन में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि कई रहस्यों से परदा उठाया।

उन्होंने कहा कि राजनीति में मची उठापटक के बीच उन्हें एक दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुलाया और मुझसे पूछा ऐसा बहुत दिनों से हो रहा है। मेरे पास सूचना है। इसलिए तो मुझे जादूगर कहते हैं।

पायलट से संबंधों को लेकर उन्होंने कहा कि उनसे मेरे संबंध दुनिया ने देखे हैं। एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि एक दिन पायलट ने मुझे कहा ‘बना, आगे रास्ते अलग होंगे। मैंने कहा कि यह रास्ता पांच साल बाद अलग करने चाहिए।

इसलिए हूं काग्रेस के साथ
प्रताप सिंह ने कहा कि 2004 में लोकसभा का मिला तो पायलट से मेरी मुलाकात भी नहीं थी। 2008 में सोनिया गांधी ने टिकट दी। उस समय पार्टी आलाकमान से मैंने एक ही बात कही कि मुझे किसी दरवाजे पर खड़ा नहीं रहना पड़े। आज मैं कहना चाहता हूं कि हमारे खून का अंतिम कतरा तक पार्टी के साथ खड़ा हूं।
भाजपा नेताओं पर साधा निशाना
खाचरियावास ने कहा कि भाजपा में दो झूठे हैं। एक सतीश पूनिया और दूसरे राजेंद्र राठौड़। दोनों का एक ही संकल्प है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुधंरा राजे को ठिकाने लगा दें। वो…जी लागे हैं।

Home / Jaipur / खाचरियावास ने बताया: अच्छे संबंधों के बाद क्यों छोड़ा पायलट का साथ, कैसे आए गहलोत के पास, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो