scriptआखिर जागा प्रशासन, आरयू स्टाफ क्वाटर्स किए सैनीटाइज | rajasthan univercity | Patrika News
जयपुर

आखिर जागा प्रशासन, आरयू स्टाफ क्वाटर्स किए सैनीटाइज

बुधवार को राजस्थान पत्रिका ने प्रशासन की लापरवाही की उजागरखबर प्रकाशित होने के बाद आरयू कैंपस पहुंची टीमेंसभी क्वाटर्स किए सैनीटाइज

जयपुरApr 09, 2020 / 10:50 am

anand yadav

अहमदाबाद में आठ समेत २४ जगहों पर क्लस्टर कंटेनमेंट कार्रवाई

अहमदाबाद में आठ समेत २४ जगहों पर क्लस्टर कंटेनमेंट कार्रवाई

जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय परिसर स्थित स्टाफ क्वाटर्स में रहवासियों को बुधवार दोपहर बड़ी राहत मिली। शहर में फैले कोरोना संक्रमण के बाद भी विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा स्टाफ क्वाटर्स को सैनीटाइज नहीं कराने पर चिंतित आरयू स्टाफ की मांग पर प्रशासन ने बीते बुधवार को कार्रवाई की। राजस्थान पत्रिका ने मामले में आरयू प्रशासन की लापरवाही उजागर की। जिसके बाद आरयू स्टाफ क्वाटर्स को सैनीटाइज करने की कार्रवाई बीते बुधवार को की गई।
राजस्थान पत्रिका ने बीते बुधवार को आरयू प्रशासन की लापरवाही प्रमुखता से उजागर की थी। बीते 15 दिन से पूरे शहर में लॉक डाउन होने के बाद आवासीय कॉलोनियों को सैनीटाइज करने की कवायद नगर निगम और सीएमएचओ कार्यालय कर रहा है। लेकिन महाराजा और महारानी कॉलेज समेत राजस्थान विश्वविद्यालय के स्टाफ क्वाटर्स सैनीटाइज करने की कवायद शुरू नहीं होने पर आरयू के अशैक्षणिक कर्मचारी संघ ने इस बारे में विश्वविद्यालय कुलपति को भी अवगत कराया था। संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोविंद सिंह ने बताया कि स्टाफ क्वाटर्स सैनीटाइज नहीं होने पर यहां रह रहे स्टाफ में भय का माहौल बना हुआ था। बुधवार को सभी स्टाफ क्वाटर्स सैनीटाइज होने पर लोगों ने राहत की सांस ली है।

Home / Jaipur / आखिर जागा प्रशासन, आरयू स्टाफ क्वाटर्स किए सैनीटाइज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो