scriptYouth Congress Election Result Controversy: जीत के बाद भी नेतृत्व नहीं मिलने से नाराज़ Sumit Bhagasara, आज खोलेंगे ‘पत्ते’! | Rajasthan Youth Congress Election Result Controversy Latest Update | Patrika News
जयपुर

Youth Congress Election Result Controversy: जीत के बाद भी नेतृत्व नहीं मिलने से नाराज़ Sumit Bhagasara, आज खोलेंगे ‘पत्ते’!

– यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पद का विवाद, ऑनलाइन चुनाव परिणाम पर उठ चुके हैं सवाल, विजेता घोषित होने के बाद भगासरा को नहीं मिला नेतृत्व, विधायक मुकेश भाकर हुए थे अध्यक्ष निर्वाचित

जयपुरJul 02, 2020 / 10:51 am

Nakul Devarshi

Rajasthan Youth Congress Election Result Controversy Latest Update
जयपुर।

Rajasthan Youth Congress Election Result Controversy Latest Update : यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर शुरू हुआ विवाद ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अध्यक्ष पद पर सबसे ज़्यादा वोट हासिल होने के बाद भी नेतृत्व नहीं मिलने से नाराज़ सुमित भगासरा ( Sumit Bhagasara ) के बगावती तेवर जारी हैं।
चुनाव परिणाम में विवाद के सम्बन्ध में ही आज भगासरा दोपहर एक बजे प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि वे चुनाव परिणाम के सिलसिले में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य रखते हुए अपना पक्ष रखेंगे। इस दौरान भगासरा आगे की रणनीति के बारे में भी जानकारी देंगे।
गौरतलब है कि इस बार प्रदेश यूथ कांग्रेस के विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन वोटिंग हुई थी। चुनाव घोषणा में पहले सुमित भागासरा को सबसे ज़्यादा वोट हासिल होने के बाद अध्यक्ष पद पर विजेता घोषित कर दिया गया था। लेकिन लगभग एक महीने बाद चौंकाने वाला उलटफेर हुआ। ऑनलाइन चुनाव में शिकायतों के बाद लाडनूं से विधायक मुकेश भाकर को अध्यक्ष निर्वाचित कर दिया गया।
ख़ास बात ये भी थी कि चुनाव परिणाम के आंकड़े घोषित होने के बाद भगासरा और उनके समर्थकों ने खुशियाँ भी मना लीं थीं, वहीं पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने उनकी जीत पर शुभकामनाएं भी दे दीं थीं, लेकिन अचानक हुए इस उलटफेर ने भगासरा पक्ष को झटका देने का काम कर दिया।

Home / Jaipur / Youth Congress Election Result Controversy: जीत के बाद भी नेतृत्व नहीं मिलने से नाराज़ Sumit Bhagasara, आज खोलेंगे ‘पत्ते’!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो