scriptराजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने विधायक जिग्नेश मेवाणी को दी ये बड़ी चेतावनी, कहा – राजस्थान आए तो फिर | Rajendra Rathore give big warning to MLA Jignesh Mewani | Patrika News
जयपुर

राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने विधायक जिग्नेश मेवाणी को दी ये बड़ी चेतावनी, कहा – राजस्थान आए तो फिर

राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने विधायक जिग्नेश मेवाणी को दी ये बड़ी चेतावनी, कहा – राजस्थान आए तो फिर

जयपुरApr 17, 2018 / 05:05 pm

rohit sharma

rathore vs mewani

rathore vs mewani

जयपुर

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी को जयपुर एयरपोर्ट पर उतारते ही राजस्थान पुलिस के अधिकारियों ने उन्हें रोक लिया था। जिसके बाद जिग्नेश मेवाणी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर ज़बरदस्त हल्ला बोला। जयपुर एयरपोर्ट पर उतारते ही हिरासत में लिए जाने की बात पर मेवाणी ने राजे और उनकी सरकार पर निशाना साधा और इसका जवाब देने की बात कही।
यह पूरे वाक्या के बाद अब राजस्थान के पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने भी जिग्नेश मेवाणी पर तंज कसा और उन्हें चेतावनी भी दे दी। मंत्री राठौड़ ने विधायक जिग्नेश मेवाणी को चेतावनी दी कि अगर वे फिर से राजस्थान आकर शांति और सामाजिक समरसता को खत्म करने का जरा भी कोशिश करेंगे तो उन पर फिर से कार्रवाई निश्चित रूप से होगी। सरकार किसी भी हालत में प्रदेश का माहौल बिगड़ने नहीं दे सकती है ऐसे में प्रदेश की शांति भंग करने पर जिग्नेश पर कार्रवाई की जाएगी।
सोमवार को राठौड़ ने बीजेपी आॅफिस में पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि मेवाणी की शुरू से यही फितरत रही है वे हर जगह भड़काऊ भाषण देकर वहां का माहौल ख़राब करते हैं। उनके खिलाफ कई राज्यों में इस मामलें में मुक़दमे भी दर्ज हैं।
इसी बीच राठौड़ ने बताया कि जिग्नेश के राजस्थान आने पर इंटेलीजेंस टीम की रिपोर्ट थी कि अगर जिग्नेश नागौर जाते हैं तो माहौल ख़राब भी हो सकता है। इन्हीं रिपोर्ट को देखते हुए और प्रदेश में शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिग्नेश को नागौर जाने से रोका गया।
ये कहा था मेवाणी ने जाते वक़्त

मेवाणी ने कहा, सरकार ऐसे कदम उठा रही है, जैसे विनाश के समय कोई हड़बड़ाहट में उठाया जाता है। उन्होंने कहा कि अभी तो लौट रहा हूं, लेकिन कुछ दिन बाद फिर आऊंगा और भाजपा के साथ ही संघ को जवाब दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार जिग्नेश नागौर में एक सभा में जाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन जैसे ही पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली उसने एयरपोर्ट पहुंचते ही जिग्नेश को नागौर जाने से रोक दिया और हिरासत में ले लिया था और करीब चार घंटे बाद छोड़ दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो