scriptराजस्थान: Rape की सिलसिलेवार घटनाओं पर चौतरफा घिरी Ashok Gehlot सरकार, अब ‘दिल्ली’ से हुआ ‘अटैक’ | rajyavardhan singh rathore on crime against women in gehlot government | Patrika News
जयपुर

राजस्थान: Rape की सिलसिलेवार घटनाओं पर चौतरफा घिरी Ashok Gehlot सरकार, अब ‘दिल्ली’ से हुआ ‘अटैक’

पूर्व केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की प्रेसवार्ता, दिल्ली में भाजपा मुख्यालय से गहलोत सरकार पर ‘वार’, बोले, ‘राजस्थान में लगातार एक के बाद एक हो रही रेप की घटनाएं’, ‘ऐसा लग रहा है जैसे वहां कोई सरकार न चल रही हो’, ‘आज महिला अत्याचार मामलों में राजस्थान नंबर 1’, ‘नेशनल क्राइम ब्यूरो में पहले स्थान पर पहुंच गया है राजस्थान’, ‘सरकार अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रही, बल्कि वो सरकार बचाने में जुटी’
 

जयपुरMar 16, 2021 / 01:59 pm

Nakul Devarshi

rajyavardhan singh rathore on crime against women in gehlot government

जयपुर।

राजस्थान में लगातार सामने आ रहे महिला अपराध मामलों पर भारतीय जनता पार्टी गहलोत सरकार के खिलाफ अटैकिंग मोड पर आ गई है। जयपुर से लेकर दिल्ली तक से सरकार को घेरने की कोशिशें तेज़ हो गई हैं। इन बढ़ते महिला अपराधों को लेकर आज पूर्व केंद्रीय मंत्री व जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय से प्रेसवार्ता की।

 

इस दौरान उन्होंने प्रदेश में एक के बाद एक सामने आये सनसनीखेज़ अपराध मामलों का ज़िक्र करते हुए कांग्रेस की राज्य सरकार को निशाने पर लिया।

 

‘महिला अपराधों में राजस्थान नंबर 1’
राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में लगातार एक के बाद एक रेप की घटनाएं शर्मसार कर रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वहां कोई सरकार चल ही नहीं रही है। उन्होंने एनसीआरबी के रिकॉर्ड बताते हुए कहा कि आज राजस्थान महिला अत्याचार मामलों में पहले नंबर पर है। जहां वर्ष 2019 में देशभर में करीब 32 हज़ार महिला सम्बन्धी अपराध की घटनाएं हुईं, उनमें से अकेले राजस्थान में 6 हज़ार घटनाएं सामने आई हैं, जो दूसरे पायदान वाले राज्य से कहीं ज़्यादा है।

Home / Jaipur / राजस्थान: Rape की सिलसिलेवार घटनाओं पर चौतरफा घिरी Ashok Gehlot सरकार, अब ‘दिल्ली’ से हुआ ‘अटैक’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो