scriptमंगेतर से बात करवाने की कहकर किराएदार युवक ने किशोरी के साथ कर दिया ऐसा गंदा काम | rape case in jaipur : two woman rape case | Patrika News
जयपुर

मंगेतर से बात करवाने की कहकर किराएदार युवक ने किशोरी के साथ कर दिया ऐसा गंदा काम

मंगेतर से बात करवाने की कहकर किराएदार युवक ने किशोरी के साथ कर दिया ऐसा गंदा काम

जयपुरDec 09, 2019 / 12:39 pm

RAJESH MEENA

gang rape with a young girl by boyfriend

युवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर किया बलात्कार, बाद में दूसरी युवती से की सगाई

rape case in jaipur : जयपुर। मंगेतर से बात करवाने के बहाने कमरें में बुलाकर किशोरी से ( rape case )बलात्कार करने का मामला सामने आया है। मुहाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। ( rape case in jaipur )
पुलिस के अनुसार एक किशोरी रामपुरा रोड निवासी अपने नाना-नानी के पास रह रही थी। शनिवार रात को मकान में किराए से रह रहे एक युवक ने मंगेतर का फोन आने के बहाने उसे अपने कमरें में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसे घटना के बारें में किसी को बताने ( Shastri Nagar Rape Case )पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने सारी घटना परिजनों को बताई। मामले की जानकारी मिलते ही आरोपी मौके से भाग निकला। पीडि़ता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पीडि़ता का आज मेडिकल के साथ १६४ के बयान दर्ज होंगे। ( Rajasthan Police )

थानाधिकारी हीरालाल ने बताया कि किशोरी के पिता की मौत हो गई थी तो ( muhana thana police )उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली और वह अपने नाना-नानी के पास रह रही थी। किशोरी की सगाई हो चुकी थी । किशोरी युवक के फोन से अपने मंगेतर से बात करती थी। शनिवार की रात किशोरी टॉयलेट करने जा रही थी इसी दौरान युवक ने उसे मंगेतर का फोन आने की बात कहकर बुलाया और कमरा बंद कर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी युवक किराए से रहता है और किशोरी के नाना-नानी भी यहां पर किराए से रहते है। आरोपी की धरपकड़ के प्रयास जारी है। किशोरी ने आठवीं तक पढाई की है। आरोपी जितेंद्र उर्फ रिंकू की तलाश जारी है।
-शादी का झांसा देकर महिला से बलात्कार ( rape )
शादी ( marrige ) का झांसा देकर एक महिला से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने इस सम्बंध में चित्रकूट थाने में मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार बनीपार्क निवासी ४७ वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि विजेंद्र सिंह ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर एक दिन शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसकी कार भी ले ली और उससे कई बार में हजारों रुपए भी ले चुका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Jaipur / मंगेतर से बात करवाने की कहकर किराएदार युवक ने किशोरी के साथ कर दिया ऐसा गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो