scriptRajasthan Election- आज आ सकती है हनुमान बेनीवाल और घनश्याम तिवाड़ी की पार्टी के उम्मीदवारों की सूची | Rashtriya Loktantrik Party and Bharat Vahini Party Candidate List News | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Election- आज आ सकती है हनुमान बेनीवाल और घनश्याम तिवाड़ी की पार्टी के उम्मीदवारों की सूची

Rajasthan Assembly Elections 2018 के लिए हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और घनश्याम तिवाड़ी की पार्टी भारत वाहिनी के उम्मीदवारों की सूची आज आ सकती है।

जयपुरNov 16, 2018 / 11:57 am

santosh

hanuman beniwal

नागौर रालोपा उम्मीदवार

जयपुर। Rajasthan Assembly elections 2018 के लिए हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और घनश्याम तिवाड़ी की भारत वाहिनी पार्टी के उम्मीदवारों की सूची आज आ सकती है।

मालूम हो कि घनश्याम तिवाड़ी और हनुमान बेनीवाल भाजपा और कांग्रेस की सूची आने का इंतजार कर रहे थे, इसलिए अब तक इनकी सूची नहीं आई। माना जा रहा है कि कांग्रेस और भाजपा से जिनके टिकट कटेंगे वह बेनीवाल और तिवाड़ी की पार्टी का हाथ थाम सकते है।
कांग्रेस के 152 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, दो बार हारे कई दिग्गज नहीं बचा पाए टिकट

अब तक कांग्रेस ने 152 और भाजपा ने 162 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। बाकी सीटों पर फैसला शुक्रवार, शनिवार तक हो सकता है। इस बार निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकत्रांतिक पार्टी और घनश्याम तिवाड़ी की भारत वाहिनी पार्टी ने प्रदेश के मतदाताओं को नया विकल्प देने के लिए ताल ठोक दी है और गठबंधन कर चुके है। घनश्याम तिवाड़ी खुद सांगानेर से और हनुमान बेनीवाल खींवसर से मैदान में उतर चुके है।

Home / Jaipur / Rajasthan Election- आज आ सकती है हनुमान बेनीवाल और घनश्याम तिवाड़ी की पार्टी के उम्मीदवारों की सूची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो