scriptकांग्रेस-BJP को टक्कर देने के लिए RLP ने भी झोंकी पूरी ताकत, सांसद बेनीवाल आज निकले वोट मांगने | Rashtriya Loktantrik Party in Nagar Nigam Election 2020 News Update | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस-BJP को टक्कर देने के लिए RLP ने भी झोंकी पूरी ताकत, सांसद बेनीवाल आज निकले वोट मांगने

Rajasthan Nagar Nigam Election 2020 : नगर निगम चुनाव 2020, कांग्रेस-भाजपा को टक्कर देने में जुटी अन्य पार्टियां, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने भी उतारे हैं प्रत्याशी, पहली बार नगर निगम चुनाव लड़ रही रालोपा, जयपुर में नहीं मिल पाए सभी वार्डों के लिए प्रत्याशी, ग्रेटर और हैरिटेज में उतारे हैं महज़ 11 प्रत्याशी
 

जयपुरOct 30, 2020 / 11:41 am

Nakul Devarshi

Rashtriya Loktantrik Party in Nagar Nigam Election 2020 News Update
जयपुर।

नगर निगम चुनाव ( Rajasthan Nagar Nigam Election 2020 ) में पहली बार किस्मत आजमा रही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ( Rashtriya Loktantrik Party, RLP ) ने भी अपना पूरा दमखम लगाया हुआ है। एक सांसद और तीन विधायकों वाली रालोपा के लिए भी पहले निगम चुनाव प्रतिष्ठा का सवाल बने हुए हैं। इसी कड़ी में आज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ( Hanuman Beniwal ) आज जली-मोहल्लों में जनता के बीच जाकर वोट अपील कर रहे हैं। बेनीवाल का आज सुबह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह क्षेत्र जोधपुर तो शाम को जयपुर में वोट अपील का कार्यक्रम है।
गौरतलब है कि रालोपा ने जयपुर नगर निगम के लिए सिर्फ 11 प्रत्याशी ही चुनाव मैदान में उतारे हैं। हालांकि पहले उन्होंने सभी वार्डों में प्रत्याशी उतारने का मन भी बनाया था और दावा भी किया था। लेकिन आखिरी समय तक पार्टी को सभी वार्डों में जिताऊ उम्मीदवार नहीं मिल सके।
आज जयपुर में होगी वोट अपील
सांसद बेनीवाल आज जयपुर ग्रेटर नगर चुनाव के मद्देनज़र में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे। पार्टी के चुनाव प्रचार कार्यक्रम के तहत वे वार्ड संख्या 71 प्रत्याशी के लिए शाम चार बजे मांग्यावास मानसरोवर में तो वहीं वार्ड 63 प्रत्याशी के लिए शाम साढ़े चार बजे हीरापुरा गजसिंहपुरा में वोट अपील करेंगे।
जोधपुर में भी चुनावी जनसभाओं का दौर
इससे पहले जोधपुर के चुनावी कार्यक्रम में सांसद बेनीवाल नगर निगम दक्षिण के वार्ड संख्या 79 और 80 में अलग-अलग तो वहीं आठ वार्डों की संयुक्त जनसंपर्क सभा में वोट अपील करेंगे। इसके बाद चार वार्डों की संयुक्त जनसंपर्क सभा भगत की कोठी स्थित पार्टी के मुख्य चुनाव कार्यालय में रखी गई है। इसके बाद जोधपुर में ही प्रेस कांफ्रेंस भी रखी गई है।

Home / Jaipur / कांग्रेस-BJP को टक्कर देने के लिए RLP ने भी झोंकी पूरी ताकत, सांसद बेनीवाल आज निकले वोट मांगने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो