रेवाड़ी गैंगरेप के 3 आरोपियों में एक राजस्थान में तैनात फौजी भी

santosh trivedi | Publish: Sep, 16 2018 11:07:55 AM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 12:44:58 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। हरियाणा के रेवाड़ी में 19 साल की छात्रा से हुए गैंगरेप मामले में राज्य प्रशासन के साथ-साथ पुलिस महकमा भी एक्शन में आ गया है। पुलिस ने 3 आरोपियों की पहचान कर ली है और अगले कुछ घंटों में गिरफ्तारियों का दावा भी किया है।

 

पुलिस ने जिन तीन आरोपियों की तस्वीर जारी की है उनमें मनीष, निशु और सेना का जवान पंकज शामिल है। वहीं, सेना ने कहा है, अगर कोई जवान ऐसे अपराध में शामिल होता है तो वह उसे भी सजा दिलवाने में मदद करेगी।

 

जांच में जुटी एसआइटी पहले ही आरोपियों से जुड़ा सुराग देने वाले को एक लाख रुपए इनाम देने का ऐलान कर चुकी है। हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने बताया, 3 में से मुख्य आरोपी सेना का जवान है, जो राजस्थान में तैनात है। उसे गिरफ्तार करने के लिए एक टीम राजस्थान भेजी है। मामले से सेना को भी अवगत करा दिया है।

 

राजस्थान में तैनात आरोपी सैनिक का सुराग देने वाले के लिए पुलिस ने इनाम घोषित किया। वहीं, एसआइटी ने शनिवारक को घटनास्थल का दौरा किया और बलात्कार पीडि़ता व परिजनों से की मुलाकात की।

 

सेना ने कहा, हम किसी अपराधी को नहीं बचाएंगे
सेना के एक जवान का नाम सामने आने के बाद साउथ वेस्टर्न कमांड के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल चेरिश मैथसन का बयान आया है। उन्होंने कहा कि, अगर सेना का कोई जवान इस तरह के अपराध में शामिल होता है, तो हमारी पूरी कोशिश होगी कि उसे पकड़ें और उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हो। हम किसी भी अपराधी को नहीं बचाएंगे। साउथ वेस्टर्न कमांड
का मुख्यालय जयपुर, राजस्थान में है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned