scriptकौन है 30 साल का ये शूटर, जो बनना चाहता है राजस्थान का नया डॉन, इसके कहने पर हुई राजू ठेहट की हत्या | Rohit Godara wants to become the new don of Rajasthan, currently abroa | Patrika News
जयपुर

कौन है 30 साल का ये शूटर, जो बनना चाहता है राजस्थान का नया डॉन, इसके कहने पर हुई राजू ठेहट की हत्या

इस पूरे घटनाक्रम पर फिलहाल राजस्थान पुलिस ने अपनी जांच सामने नहीं रखी है। उनका कहना है कि फिलहाल हर एंगल से जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

जयपुरDec 06, 2022 / 09:15 am

JAYANT SHARMA

rohit_photo_2022-12-06_09-09-12.jpg
जयपुर
गैंगस्टर राजू ठेहट के शरीर से पच्चीस से ज्यादा गोलियां निकाली गई हैं। इन्हें निकालने में करीब छह घंटे से भी ज्यादा का समय लगा। छह से सात घंटे तक चले पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया और सोमवार शाम परिजनों ने शव को अंतिम संस्कार कर दिया। राजू ठेहट के शव के अंतिम संस्कार होने पर पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।
लेकिन राजस्थान में सबसे बड़े गैंगस्टर माने जाने वाले राजू ठेहट की हत्या के बाद अब अपराध की दुनिया पर राज करने वाले गैंगस्टर की कुर्सी खाली हो गई है। इस कुर्सी पर बैठने के लिए राजस्थान के बीकानेर में रहने वाले एक शूटर को अगला गैंगस्टर माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि उसके कहने पर ही राजू ठेहट की हत्या की गई है। हांलाकि अभी तक पुलिस आरोपियों से कुछ भी उगलवा नहीं सकी है।
कौन है ये शूटर, जिसके ईशारे पर हुई हत्या…..
दरअसल ये शूटर है बीकानेर का रहने वाला रोहित गोदारा….। जिसने खुद को राजस्थान का डॉन बनाने की तैयारी कर ली है। रोहित गोदारा पंजाब के सबसे बडे गैंगस्टर लॉरेंस का शूटर है। लॉरेंस के कहने पर ही रोहित ने राजस्थान और पंजाब में कई बड़े अपराध किए हैं और वह फिलहाल फरार है। रोहित राजस्थान का रहने वाला है और राजस्थान में अब अपराध के एक युग का अंत हो चुका है इसलिए वह राजस्थान में अपना कब्जा जमाने की तैयारी कर रहा है।
राजू ठेहट की हत्या के बाद उसने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर जानकारी डाली थी और राजू की हत्या की जिम्मेदारी खुद से लेना बताया था। उसने जयपुर में एक कारोबारी से करीब 17 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। बताया जा रहा है कि वह कुछ समय पहलीे पवन नाम से फर्जी पासपोर्ट बनवाने के बाद विदेश भाग चुका है। फिर भी राजस्थान में उसके गुर्गे बड़ी संख्या में हैं। इन्ही गुर्गों मंे से कुछ ने राजू ठेहट की हत्या की है।
इस पूरे घटनाक्रम पर फिलहाल राजस्थान पुलिस ने अपनी जांच सामने नहीं रखी है। उनका कहना है कि फिलहाल हर एंगल से जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Home / Jaipur / कौन है 30 साल का ये शूटर, जो बनना चाहता है राजस्थान का नया डॉन, इसके कहने पर हुई राजू ठेहट की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो