scriptजयपुर में कैश वैन के सुरक्षा गार्ड को गोली मारी, 26 लाख रुपए लूट भागे कार सवार बदमाश | Rs. 26 lakh loot in mansarovar jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर में कैश वैन के सुरक्षा गार्ड को गोली मारी, 26 लाख रुपए लूट भागे कार सवार बदमाश

शिप्रापथ इलाके में शनिवार दोपहर कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े कैश वैन के सुरक्षा गार्ड को गोली मार कर लाखों रुपयों की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

जयपुरOct 17, 2020 / 03:41 pm

Kamlesh Sharma

Rs. 26 lakh loot in mansarovar jaipur

शिप्रापथ इलाके में शनिवार दोपहर कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक कर्मचारी को गोली मार कर लाखों रुपयों की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

जयपुर। शिप्रापथ इलाके में शनिवार दोपहर कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े कैश वैन के सुरक्षा गार्ड को गोली मार कर लाखों रुपयों की लूट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस ने कार सवार हथियारबंध बदमाशों की धड़-पकड़ के लिए शहरभर में नाकाबंदी कराई है। गोली लगने से घायल सुरक्षा गार्ड का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में वारदात को अंजाम देकर करीब 26 लाख रुपए लूट कर ले जाना सामने आया है।
पुलिस ने बताया कि वारदात शिप्रापथ इलाके में रिको इंडस्टियल एरिया में स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा के बाहर की है। दोपहर करीब पौने 2 बजे कैश वैन से बैंक में रुपयों को स्फ्टि किया जा रहा था। इसी दौरान कार में आए हथियारबंध बदमाशों ने हमला बोल दिया। वैन के पास खड़े सुरक्षा गार्ड पर फायर किया। सुरक्षा गार्ड के पेट में गोली लगने से लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया।
बदमाश हथियार के दम पर लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई और मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल सुरक्षा गार्ड को अस्पताल भिजवाया, जहां ऑपरेशन कर उसके शरीर से गोली बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई गई।
पुलिस ने मौके से एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ कार सवार बदमाशों की तलाश कर रही है।

Home / Jaipur / जयपुर में कैश वैन के सुरक्षा गार्ड को गोली मारी, 26 लाख रुपए लूट भागे कार सवार बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो