scriptRSSB: फार्मासिस्ट भर्ती को लेकर आई ये बड़ी खबर… | RSSB: This big news about the Pharmacist direct recruitment exam | Patrika News
जयपुर

RSSB: फार्मासिस्ट भर्ती को लेकर आई ये बड़ी खबर…

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने फार्मासिस्ट सीधी भर्ती परीक्षा, 2018 को लेकर एक बार फिर संशोधित विज्ञप्ति जारी की है। इसमें बोर्ड ने कहा है कि 5 दिसंबर, 2019 को विज्ञप्ति जारी कर फार्मासिस्ट भर्ती में पुन: ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे।

जयपुरJan 22, 2020 / 08:17 pm

Arvind Palawat

RSSB: फार्मासिस्ट भर्ती को लेकर आई ये बड़ी खबर...

RSSB: फार्मासिस्ट भर्ती को लेकर आई ये बड़ी खबर…

जयपुर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने फार्मासिस्ट सीधी भर्ती परीक्षा, 2018 को लेकर एक बार फिर संशोधित विज्ञप्ति जारी की है। इसमें बोर्ड ने कहा है कि 5 दिसंबर, 2019 को विज्ञप्ति जारी कर फार्मासिस्ट भर्ती में पुन: ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे। इसमें अनुभव की अवधि की गणना संशोधित ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तिथि से पहले दिनांक 10 दिसंबर, 2019 तक की जानी है। इसलिए अब भर्ती से जुड़े पुराने एवं नए सभी आवेदकों को अपने ऑनलाइन आवेदन में अनुभव के कॉलम में संशोधन करने की छूट दी गई है। इसके लिए पोर्टल 4 फरवरी से 10 फरवरी को मध्य रात्री तक खुला रहेगा। सचिव डॉ. मुकुट बी. जांगिड़ ने बताया कि इस संशोधन के लिए बोर्ड की ओर से किसी तरह का शुल्क परीक्षार्थियों से नहीं लिया जा रहा है। यह संशोधन नि:शुल्क रहेगा।
आपको बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने फार्मासिस्ट की 1736 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे। यह भर्तियां राज्य के स्वास्थ्य विभाग के लिए की जानी हैं। इसके तहत फॉर्मासिस्ट के पद पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए बोर्ड ने फिर से आवेदन मांगे थे। जिसकी अंतिम तिथि 10 जनवरी थी।

Home / Jaipur / RSSB: फार्मासिस्ट भर्ती को लेकर आई ये बड़ी खबर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो