scriptSachin Pilot Targeted Rajasthan BJP Government Reached In Protest Of Rajiv Gandhi Yuva Mitra | सचिन पायलट ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, राजीव गांधी युवा मित्रों के धरने पर पहुंचकर कही ये बात | Patrika News

सचिन पायलट ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, राजीव गांधी युवा मित्रों के धरने पर पहुंचकर कही ये बात

locationजयपुरPublished: Jan 20, 2024 08:11:37 am

Submitted by:

Akshita Deora

Sachin Pilot News: जयपुर में शहीद स्मारक पर चल रहे राजीव गांधी युवा मित्रों के धरने में शुक्रवार को पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पहुंचे। उन्होंने धरनार्थियों से वार्ता कर अपना समर्थन दिया। धरना 13 जनवरी से चल रहा है।

sachin_pilot.jpg

Rajasthan News: जयपुर में शहीद स्मारक पर चल रहे राजीव गांधी युवा मित्रों के धरने में शुक्रवार को पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पहुंचे। उन्होंने धरनार्थियों से वार्ता कर अपना समर्थन दिया। धरना 13 जनवरी से चल रहा है। युवा मित्रों ने कहा कि उन्हें फिर से रोजगार नहीं दिया तो उग्र आंदोलन करेंगे।

इस मौके पर पायलट ने कहा कि सरकार युवाओं से रोजगार छीन रही है, जो सही नहीं है। कैबिनेट बनने से पहले ही सरकार ने युवा मित्रों की सेवाएं समाप्त कर दी। यदि सरकार को राजीव गांधी के नाम से इतनी ही नफरत है तो योजना का नाम बदल देते, लेकिन 5 हजार युवाओं से रोजगार तो नहीं छीनते। दिल्ली में पहलवान धरना देते हैं उनकी सुनवाई नहीं होती और राजस्थान में युवाओं की सुनवाई नहीं हो रही है। भाजपा केवल धर्म के नाम पर लोगों को भड़काकर राजनीति करती है।

यह भी पढ़ें

जानें कहां-कहां घोषित हुआ 22 जनवरी का अवकाश, प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के दिन ये होगा खास




राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर पायलट ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनते ही राज्यपाल जैसे पद की गरिमा खत्म की जा रही है। अगले 5 साल सरकार का क्या विजन रहेगा ये सब बातें अभिभाषण में होनी चाहिए थी। अभिभाषण में पूर्ववर्ती सरकार की कमियों को गिराने का काम किया गया है, जो सही नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो