scriptटोंक में बच्ची के बलात्कार और हत्या की घटना प्रदेश पर कलंक: सतीश पूनिया | satish poonia comment on tonk rape and murder case | Patrika News
जयपुर

टोंक में बच्ची के बलात्कार और हत्या की घटना प्रदेश पर कलंक: सतीश पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने टोंक में बच्ची के बलात्कार और हत्या की घटना को प्रदेश पर कलंक बताया है।

जयपुरDec 02, 2019 / 07:58 pm

Kamlesh Sharma

सतीश पूनिया
जयपुर। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने प्रदेश में कानून व्यवस्था की बदहाली पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि गृहमंत्री के रूप में पूरी तरह फेल हो चुके अशोक गहलोत को नैतिकता के आधार पर गृहमंत्री का पद छोड़कर पूर्णकालिक गृहमंत्री की नियुक्ति करनी चाहिए।
पूनिया ने टोंक में बच्ची के बलात्कार और हत्या की घटना को प्रदेश पर कलंक बताते हुए इसके दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करे, बच्ची के परिजनों को सरकार की तरफ से 20 लाख रूपए मुआवजा देने व इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार के स्तर पर उचित कार्रवाई करने की मांग की।
उन्होंने कहा कि पिछले 24 घण्टे में ही टोंक में 6 वर्ष की बालिका से रेप के बाद हत्या, चुरू में बालिका से बलात्कार, टोंक में ही बजरी माफियाओं द्वारा कांस्टेबल की हत्या, सरेआम राजधानी जयपुर में गोलियां चलने की घटनाओं के अलावा प्रदेशभर में घटित दर्जनों ऐसी वारदात है, जो यह साबित करती है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह पटरी से उतर चुकी है और सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि अपराधी खुलेआम प्रदेश में बेखौफ होकर संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे है। पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। लोग डरे हुए है और सरकार गहरी नींद में सोई हुई है।
पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार के बनने के बाद घट रही शर्मनाक घटनाएं देश में प्रदेश को शर्मसार कर रही है। पिछले एक वर्ष में अपराध की घटनाएं डेढ़ गुना तक बढ़ गई है, महिलाओं और छोटी बच्चियों के खिलाफ होने वाली अपराध की घटनाएं बेतहाशा बढ़ी है।

Home / Jaipur / टोंक में बच्ची के बलात्कार और हत्या की घटना प्रदेश पर कलंक: सतीश पूनिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो