scriptनौकर भूल गया सारी हदें, मालिक को बर्बाद करने के लिए कर डाला ऐसा काम | servant arrested after stealing owner office | Patrika News
जयपुर

नौकर भूल गया सारी हदें, मालिक को बर्बाद करने के लिए कर डाला ऐसा काम

गिरफ्तार अभियुक्त पृथ्वीराज मीणा (28) मूलत: सवाई माधोपुर का रहने वाला है…

जयपुरMay 24, 2018 / 12:02 am

rajesh walia

servant arrested after stealing owner office
जयपुर।

गिरफ्तार अभियुक्त पृथ्वीराज मीणा (28) मूलत: सवाई माधोपुर का रहने वाला है। वह यहां मोती नगर पश्चिम स्थित टैंक सफाई की सुविधा मुहैया करवाने वाले ऑफिस में काम करता है और यहीं पर एक अन्य कर्मचारी मोहन के साथ रहता है। यह ऑफिस चंद्रप्रकाश अवस्थी का है।
पीडि़त व पुलिस के अनुसार…
दोनों कर्मचारी रात को छत पर सोए थे। देर रात 2 बजे मोहन की आंख खुली तो उसने ऑफिस के बाहर खड़ी गाड़ी को देखा और फिर सो गया। इसके कुछ देर बाद पृथ्वी नीचे गया और ऑफिस के ताले तोड़ वहां रखीं टैंक सफाई की मशीनें चुरा ले गया।
READ MORE : दुबई की मस्जिद में नमाज पढ़कर निकलते ही यूं हो गई राजस्थान के श्रमिक की मौत, ईद पर आना था घर

मालिक को बर्बाद करने के लिए किया ऐसा काम…
चोरी का माल वह वहां खड़ी ऑफिस की गाड़ी में डाल ले गया जिसकी चाबी वहीं पड़ी थी। पूछताछ में उसने बताया कि उसने चोरी महज मालिक को बर्बाद करने के लिए की थी। रास्ते में उसने किसी परिचित ट्रक चालक बोलताराम को वीटी रोड पर बुलवाया और चोरी का माल और गाड़ी सवाई माधोपुर पहुंचाने को कहा।
वहां से लौटा और सो गया…
वारदात का किसी को पता न चले इसके लिए वह तड़के 4 बजे लौटा और वापस मोहन के बगल में छत पर सो गया। सुबह 5.30 बजे जब दोनों उतर कर आए और चोरी का पता चला तो मालिक को सूचना दी।
दिनभर मालिक को सहयोग किया…
पीडि़त के अनुसार पृथ्वी दिनभर चोरों को खोजने में सहयोग करता रहा। लेकिन जिस तरह चोरी हुई थी उसी से शक हो रहा था कि वारदात में किसी करीबी का हाथ है। इस पर जब शाम को उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब स्वीकार कर लिया। उधर, रात को बोलताराम को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो