scriptसेवादल कार्यकर्ताओं ने हरी पट्टी बांध किया आंदोलन का समर्थन | Sevadal activists tied the green belt to support the movement | Patrika News
जयपुर

सेवादल कार्यकर्ताओं ने हरी पट्टी बांध किया आंदोलन का समर्थन

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शनिवार को मौन रखा और महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi ) के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

जयपुरJan 30, 2021 / 08:56 pm

Ashish

Sevadal activists tied the green belt to support the movement

सेवादल कार्यकर्ताओं ने हरी पट्टी बांध किया आंदोलन का समर्थन

जयपुर
महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शनिवार को मौन रखा और महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi ) के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। अखिल भारतीय कांग्रेस सेवा दल ( All India Congress Seva Dal National ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई के निर्देशानुसार सभी सेवादल कार्यकर्ताओं ने किसानों का समर्थन करते हुए अपने बाजू में हरे रंग की पट्टी बांधी और केंद्र सरकार के किसान विरोधी काले कानून को वापस लिए जाने के लिए आंदोलन कर रहे किसानों का समर्थन किया। प्रदेश अध्यक्ष हेम सिंह शेखावत ने गांधीजी के जीवन पर प्रकाश डाला और और कहा कि महात्मा गांधी के सादगी भरे जीवन को अपनाते हुए व्यक्ति को आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि सफाई का पूरा ध्यान रखते हुए लोगों में जन जागरण अभियान चलाया जाना चाहिए ताकि सभी स्वस्थ रहें और देश हित में सेवा कार्य करते रहें। सेवादल के प्रदेश संयोजक शत्रुघ्न शर्मा ने बताया कि अगर केन्द्र सरकार यह काला कानून सरकार वापस नहीं लेती है तो हर गांव से सेवा दल के कार्यकर्ता किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए बॉर्डर पर पहुंचेंगे।

Home / Jaipur / सेवादल कार्यकर्ताओं ने हरी पट्टी बांध किया आंदोलन का समर्थन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो