script शशि थरूर बोले- जब मेरी मर्जी होगी तब राम मंदिर जाऊंगा, साथ ही बोली ये बात | shashi tharoor target bjp in jaipur literature festival | Patrika News

शशि थरूर बोले- जब मेरी मर्जी होगी तब राम मंदिर जाऊंगा, साथ ही बोली ये बात

locationजयपुरPublished: Feb 04, 2024 09:04:36 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

JLF 2024 : थरूर ने कहा कि उन्हें अपनी भक्ति दिखाने के लिए मंदिर जाना जरूरी नहीं हैं, उनकी जब इच्छा होगी वे तब ही वहां जाएंगे। थरूर बोले कि हर व्यक्ति का देशभक्ति दिखाने का तरीका अलग होता है।

shashi tharoor target bjp in jaipur literature festival

जयपुर लिट्रेचर फेस्टिवल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में शशि थरूर ने बीजेपी पर तंज कसा। शशि थरूर ने कहा कि लोगों को सोचना चाहिए कि पिछले 2 साल में बढ़ती महंगाई ने उनकी जेब पर क्या असर डाला। क्या अभी भी वे दो साल पहले की तरह खरीदारी कर पाते हैं? लोकतंत्र जनता तय करती है। हम चुनाव के लिए हर तरह की कोशिश करेंगे।

Jlf 2024 : थरूर ने कहा कि उन्हें अपनी भक्ति दिखाने के लिए मंदिर जाना जरूरी नहीं हैं, उनकी जब इच्छा होगी वे तब ही वहां जाएंगे। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि जब मेरी मर्जी होगी तब राम मंदिर जाऊंगा। थरूर बोले कि हर व्यक्ति का देशभक्ति दिखाने का तरीका अलग होता है। उसके लिए आपको किसी को सबूत देने की कोई ज़रूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें

'राहुल ने मां सोनिया गांधी से कहा- मैं आपको पीएम नहीं बनने दूंगा'

उन्होंने कहा कि यह मेरी गारंटी है की लोकसभा चुनाव 2024 में 2019 वाला प्रदर्शन दोबारा बीजेपी नहीं करेगी। वे बोले की इस बार बीजेपी 2019 की तरह सभी राज्यों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में नाकाम रहेगी।

ईडी की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि ईडी के सारे टार्गेट विपक्ष पर ही रहते हैं। हालांकि थरूर ने बताया कि ईडी को लेकर उन पर कोई दबाव नहीं हैं। ईडी हमेशा ही विपक्ष के लोगों को अपराधी घोषित करने में लगी रहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो