scriptसंगीत प्रेमियों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा, सिंगर परमीश वर्मा व अन्य ने दी परफोरमेंस | singer Parmish Verma and others gave performance. | Patrika News
जयपुर

संगीत प्रेमियों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा, सिंगर परमीश वर्मा व अन्य ने दी परफोरमेंस

जयपुर शहर संगीत के जोश से भर गया।

जयपुरMar 23, 2024 / 11:32 pm

Manish Chaturvedi

संगीत प्रेमियों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा, सिंगर परमीश वर्मा व अन्य ने दी परफोरमेंस

संगीत प्रेमियों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा, सिंगर परमीश वर्मा व अन्य ने दी परफोरमेंस

जयपुर। जयपुर शहर संगीत के जोश से भर गया। जब इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स ने शनिवा को मिर्ची के प्रशंसकों के लिए एक मनोरंजक शाम का आयोजन किया। भाव विभोर कर देने वाली धुनों और रोमांचक प्रस्तुतियों से भरी इस शाम में शहर के संगीत प्रेमियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

इस प्रोग्राम में सिंगर परमीश वर्मा, गजेन्द्र वर्मा, रियार साब और मामे खान दिखाई दिए। हर कलाकार ने अपने अनूठे स्टाइल और प्रतिभा के साथ दर्शकों का मन मोह लिया और अपने परफोर्मेन्स से दर्शकों पर अनूठी छाप छोड़ी।

जयपुर के आयोजन पर बात करते हुए ईश्विंदर सिंह, जनरल मैनेजर- मार्केटिंग, परनोड रिकार्ड इंडिया ने कहा, ‘‘इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाईट्स में हम दर्शकों को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जयपुर में यह आयोजन हमारी इसी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। कोलकाता में सोल्ड-आउट शो की शानदार सफलता के बाद हम जाने-माने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ गुलाबी नगरी जयपुर के दर्शकों के लिए अनूठा अनुभव लेकर आए हैं। दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया सभी उम्मीदों को पार कर गई, प्रोग्राम की एनर्जी और उत्साह मुस्कान के साथ जीवन को अपनाने के इम्पीरियल ब्लू के दृष्टिकोण को दर्शाता है। यह अपने आप में जादूई शाम थी, हमें खुशी है कि हमें इसमें शामिल होने का मौका मिला।

Home / Jaipur / संगीत प्रेमियों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा, सिंगर परमीश वर्मा व अन्य ने दी परफोरमेंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो