scriptट्रेन के टॉयलेट में बार-बार एक साथ जा रहे थे कुछ लोग, ट्रेन ठहरी तो खुला बड़ा राज | Smuggling of liquor in train toilet' in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

ट्रेन के टॉयलेट में बार-बार एक साथ जा रहे थे कुछ लोग, ट्रेन ठहरी तो खुला बड़ा राज

सिरोही में उस समय अजीब सा नजारा सामने आया जब एक ट्रेन की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पुलिसवाले एक कोच के पास से क्या गुजरे उनको शराब की गंध आने लगी। शराब की तलाश करते- करते पुलिसवाले टॉयलेट के अंदर घुसे तो वहां शराब की गंध और तेज हो गई।

जयपुरSep 21, 2019 / 02:19 pm

JAYANT SHARMA

rajasthan news

Bhopal-Bilaspur train to reach Bina from Damoh six hours

जयपुर। सिरोही में उस समय अजीब सा नजारा सामने आया जब एक ट्रेन की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पुलिसवाले एक कोच के पास से क्या गुजरे उनको शराब की गंध आने लगी। शराब की तलाश करते- करते पुलिसवाले टॉयलेट के अंदर घुसे तो वहां शराब की गंध और तेज हो गई। बाद में जब जांच की तो पता चला कि ट्रेन के टायलेट मे पानी की टंकी शराब से भरी हुई है। वहां से शराब की दर्जनों बोतल निकलीं। पुलिस ने बोतलों को बरामद कर लिया। कुछ लोगों ने बताया कि ट्रेन की एस- 10 बोगी में बैठे कई लोग बार- बार एक साथ टॉयलेट जा रहे थे। उनको नहीं पता था कि ये लोग शराब पीने जा रहे हैं।
आश्रम एक्सप्रेस में मिली शराब
रेलवे पुलिस ने शुक्रवार सवेरे आबूरोड रेलवे स्टेशन पर खड़ी दिल्ली-अहमदाबाद (आश्रम एक्सप्रेस) ट्रेन के एस-10 कोच के टॉयलेट में छिपाकर रखी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की 60 बोतलें पकड़ी। शराब की बोतलें टॉयलेट की छत के नीचे छिपाकर रखी थी। रेलवे पुलिस थानाधिकारी दिलीपसिंह ने बताया कि कोच में जांच कर रहे थे। उस दौरान टॉयलेट के पास शराब की गंध आने पर पुलिसकर्मियों ने तलाशी ली। वहां हरियाणा निर्मित इंपेक्ट ब्रांड की 60 बोतलें मिली।

जोधपुर में भी हुई थी तस्करी
पिछले महीने इसी तरह से जोधपुर में भी शराब की तस्करी होने का मामला सामने आया था। दो से तीन बार शराब की तस्करी की गई थी। ट्रेनों के टॉयलेट में भारी मात्रा में शराब मिली थी। यहां तक कि कमोड के पीछे भी शराब की बोतलें छिपाई गई थीं। बाद में कई लोगों से पूछताछ भी गई लेकिन शराब की तस्करी करने वाले नहीं पकड़े जा सके।

Home / Jaipur / ट्रेन के टॉयलेट में बार-बार एक साथ जा रहे थे कुछ लोग, ट्रेन ठहरी तो खुला बड़ा राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो