scriptजोरावर सिंह गेट पर तनाव, पांच थानों की पुलिस मौके पर | Stressful situation Jorawar Singh Gate jaipur 5 police station force | Patrika News
जयपुर

जोरावर सिंह गेट पर तनाव, पांच थानों की पुलिस मौके पर

Jaipur News Updates : जयपुर के जोरावर सिंह गेट पर बुधवार को एक बार फिर से तनाव की स्थिति, कुछ गाड़ियों के टूटे शीशे, तीन लोगों को हिरासत में लिया
 

जयपुरOct 09, 2019 / 05:49 pm

Deepshikha Vashista

Jaipur Police

जोरावर सिंह गेट पर तनाव, पांच थानों की पुलिस मौके पर

जयपुर। जयपुर के जोरावर सिंह गेट पर बुधवार को एक बार फिर से तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मौके पर पांच थानों की पुलिस ( Jaipur Police Force ) मौजूद है। पुलिस ने बताया कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है, लेकिन तनाव की घटना को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल लगाया गया है। उधर मालपुरा में कफ्र्यू के बाद जयपुर में भी माहौल को देखते हुए पुलिस ने कई क्षेत्रों में अतिरिक्त् जाप्ता लगाया है। रामगंज और गलता गेट पर आरएएफ की एक बटालियन ( RAF battalion ) वहां तैनात की गई है।
सूत्रों के अनुसार जोरावर सिंह गेट पर आयुर्वेद कॉलेज के छात्रों और स्थानीय दुकानदारों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके चलते क्षेत्र में तनाव हो गया। सूचना पर पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। वहीं क्षेत्र में कुछ गाड़ियों के शीशे टूटने की भी सूचना है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने तीन लोगों को भी हिरासत में लिया है।
मालपुरा में बवाल

टोंक के मालपुरा में दशहरा के अवसर पर मंगलवार को यहां निकले विजयदशमी जुलूस पर पथराव ( Malpura Dussehra uproar ) के बाद हालात इतने बिगड़ गए कि प्रशासन को बेमियादी कर्फ्यू ( Curfew Imposed in Malpura ) लगाना पड़ गया। क्षेत्र में अफवाहों का बाज़ार और ना गरमाये इसे देखते हुए इंटरनेट सेवाएं भी बंद ( Internet Services Ban ) कर दी गईं। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात ( Heavy police force deployed ) किया गया है और लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने के लिए लगातार मुनादी भी की गई।

Home / Jaipur / जोरावर सिंह गेट पर तनाव, पांच थानों की पुलिस मौके पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो