scriptदोस्ती की मिसाल: सडक़ हादसे में हो गई थी दोस्त की मौत, उठाया बहन की शादी का बीड़ा, जुटाए 3.51 लाख रुपए | Students Earn 3.51 Lakhs on Social Media For Friends Sister Wedding | Patrika News
जयपुर

दोस्ती की मिसाल: सडक़ हादसे में हो गई थी दोस्त की मौत, उठाया बहन की शादी का बीड़ा, जुटाए 3.51 लाख रुपए

सोशल मीडिया पर छात्रावास के विद्यार्थियों के बीच मुहिम चलाई…

जयपुरFeb 06, 2019 / 10:39 am

dinesh

wedding
जयपुर।

कॉमर्स कॉलेज के महाराणा प्रताप छात्रावास के वर्तमान व पूर्व छात्रों ने दोस्ती की मिसाल दी है। छात्रावास के सैकड़ों छात्रों ने मिलकर इसी छात्रावास के मृतक पूर्व सहपाठी की बहन की शादी के लिए 3.51 लाख रुपए जुटाकर दिए हैं। शादी 10 फरवरी को होनी है।
दरअसल, महाराणा प्रताप छात्रावास के छात्र खूंड गांव निवासी महेंद्र भींचर की 3 साल पूर्व सडक़ हादसे में मौत हो गई थी। तब वह बी-कॉम तृतीय का छात्र था। छात्रावास के पूर्व छात्रों को महेंद्र की बहन की शादी की सूचना मिली तो मदद के लिए सोशल मीडिया पर छात्रावास के विद्यार्थियों के बीच मुहिम चलाई। छात्रावास के सैकड़ों पूर्व व वर्तमान छात्र मुहिम से जुड़े और राशि जुटाई। कुल 3.51 लाख रुपए जमा होने पर एक दिन पहले छात्रों ने इसका चेक महेंद्र के परिवार को सौंपा।
परिणाम घोषित
राजस्थान नर्सिंग काउंसिल ने जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी प्रथम वर्ष सप्लीमेंट्री परीक्षा (ओल्ड सिलेबस) का परिणाम जारी कर दिया है। यह परीक्षा दिसंबर 2018 में आयोजित की गई थी। परिणाम काउंसिल की वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

Home / Jaipur / दोस्ती की मिसाल: सडक़ हादसे में हो गई थी दोस्त की मौत, उठाया बहन की शादी का बीड़ा, जुटाए 3.51 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो