scriptटेलर को आई ऐसी मौत कि कोई सपने में भी नहीं सोच सकता.. | Such death to Taylor that no one can even think in a dream .. | Patrika News
जयपुर

टेलर को आई ऐसी मौत कि कोई सपने में भी नहीं सोच सकता..

Such death to Taylor that no one can even think in a dream ..बुधवार को पूरे दिन गांव और आसपास के क्षेत्र में इसे लेकर चर्चा होती रही कि किस तरह से महेन्द्र डूम की जान चली गई।

जयपुरJan 02, 2020 / 12:50 pm

JAYANT SHARMA

death during treatment

death during treatment

जयपुर Death In Rajasthan …मिर्गी का अटैक आने पर एक युवक ने अपने गले में कैंची मार ली। गले से खून बहने लगा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना गंगानगर जिले की है। मामले की जांच कर रही घुमडवाली पुलिस ने बताया कि महेन्द्र डूम 83 एमएलपी गांव में सिलाई का काम करता था। पेशे से दर्जी महेन्द्र घर और दुकान पर काम करता था। मंगलवार रात वह अपने घर में काम कर रहा था। इसी दौरान उसे मिर्गी का अटैक आया। जिस समय अटैक आया परिवार के अन्य लोग पास वाले कमरे में थे लेकिन रात ज्यादा होने के कारण सभी सो गए थे।
बाद में जब देर रात करीब डेढ़ बजे महेन्द्र को परिवार वालों ने देखा तो तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि महेन्द्र के हाथ में कैंची थी जो गले में जा धंसी। गले से बहुत ज्यादा खून रिसने के कारण मौके पर ही महेन्द्र की मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्क दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मौत के बारे में जब ग्रामीणों को जानकारी मिली तो ग्रामीण भी सोचने को मजबूर हो गए।
बुधवार को पूरे दिन गांव और आसपास के क्षेत्र में इसे लेकर चर्चा होती रही कि किस तरह से महेन्द्र डूम की जान चली गई। परिवार वाले भी दिनभर परेशान रहे कि जब यह हादसा हुआ उस समय महेन्द्र की मदद के लिए वहां कोई नहीं था। बाद में जब मदद की गई तब तक बेहद देर हो चुकी थी। पुलिस और चिकित्सक भी इसे लेकर ही बातें करते रहे।

Home / Jaipur / टेलर को आई ऐसी मौत कि कोई सपने में भी नहीं सोच सकता..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो