मामूली बात को लेकर 16 साल के इस लड़के ने उठाया ये कदम, घर पर मची चीख पुकार

मामूली बात को लेकर 16 साल के इस लड़के ने उठाया ये कदम, घर पर मची चीख पुकार

rohit sharma | Publish: Apr, 17 2018 07:55:46 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

मामूली बात को लेकर 16 साल के इस लड़के ने उठाया ये कदम, घर पर मची चीख पुकार

जयपुर।

राजधानी में दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के राजावास में हरमाड़ा थाना इलाके के मोठू का बास गांव में एक नाबालिग छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। नाबालिग छात्र ने अपनी मां से जरा सी बात पर कहासुनी पर ये बड़ा कदम उठा लिया और फंदे से जा लटका। इसकी सूचना नजदीकी थाना क्षेत्र हरमाडा थाना में दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है।

मंगलवार को जयपुर के राजावास में हरमाड़ा थाना इलाके के मोठू का बास गांव में एक नाबालिग छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मृतक का नाम नरेंद्र सिंह (मोंटू) बताया जा रहा है जो राजावास के बास गांव का निवासी था। मिली जानकारी के अनुसार मृतक नरेंद्र और उसकी मां के बीच के किसी मामूली से बात को लेकर कहासुनी हुई थी, इस बात को लेकर नरेंद्र ने आवेश में आकर फंदा लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया।

यह भी पढ़ें :- राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने विधायक जिग्नेश मेवाणी को दी ये बड़ी चेतावनी, कहा - राजस्थान आए तो फिर

इसकी सूचना हरमाडा थाना पुलिस को दी गई। हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर घटना स्थल पहुंची और मृतक के शव को नीचे उतार कर कब्ज़े में लिया। पुलिस ने मृतक नरेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक नरेंद्र सिंह मोटू का बास गांव निवासी था। साथ ही पुलिस ने बताया कि नरेंद्र सिंह और उसकी मां के बीच में कहासुनी हुई थी, इसी बात को लेकर उसने आवेश में आकर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है और मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :- राजस्थान सरकार ने दी किसानों को बड़ी सौगात, 25 लाख से अधिक किसानों को होगा ये बड़ा फ़ायदा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned