scriptअग्निवेश ने किया प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला, हिटलर से की तुलना, देखें वीडियो | swami agnivesh attack on Prime Minister Narendra Modi in jaipur | Patrika News
जयपुर

अग्निवेश ने किया प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला, हिटलर से की तुलना, देखें वीडियो

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरAug 27, 2018 / 08:32 pm

pushpendra shekhawat

swami agnivesh

अग्निवेश ने किया प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला, हिटलर से की तुलना, देखें वीडियो

अश्विनी भदौरिया / जयपुर। सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के जन सम्मेलन में सोमवार को स्वामी अग्निवेश गुलाबी नगरी पहुंचे। बिड़ला सभागार में जनसम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर तीखा हमला बोला। स्वामी अग्निवेश ने पीएम की तुलना हिटलर से की। उन्होंने कहा कि मुसलमानों में खौफ पैदा कर मोदी देश की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने 2002 के गोधरा कांड के दौरान मोदी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आरएसएस भाजपा का पूरा सहयोग कर रहा है। हमें भाजपा से ज्यादा आरएसएस से नुकसान है।
उन्होंने प्रधानमंत्री से सवाल किया वे हमें बताएं कि मुझ पर हमला क्यों करवाया गया। यदि मैं गद्दार हूं तो मुझ पर अब तक मुझ पर कार्यवाही क्यों नहीं की और यदि यदि मैं निर्दोष हूं तो दोषियों को क्यों नहीं पकड़ा गया। उन्होंने कहा कि अटल जी के अंतिम दर्शन करने के लिए भाजपा कार्यालय पहुंचा था, वहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने गद्दार कहते हुए मुझ पर हमला किया। किसी भी पुलिसकर्मी ने मुझे नहीं बचाया।
प्रधानमंत्री मोदी ने देश के राष्ट्रपिता को झाडू पकड़ा दी। वो दिन दूर नहीं जब आगामी आम चुनावों में जनता की झाडू पकड़ा देगी। मौजूदा सरकार अटल जी की अस्थियों के साथ खिलावाड़ कर रही है। केंद्र सरकार के अलावा उन्होंने आरएसएस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि संघ गलत तरीके से वेदों को प्रचारित कर रहा है। उन्होंने सर संघचालक मोहन भागवत को खुली बहस की चुनौती दी।

इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष एमके फैजी ने कहा कि साम्प्रदायिकता के नाम पर देश को मौजूदा सरकार बांटने का काम कर रही है। सरकार चार साल तक विफल रही है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शरफुद्दीन अहमद ने कहा कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में मॉब लिचिंग की घटनाएं बढ़ी हैं। यह देश के लिए नुकसानदेय है। राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद शफी, राष्ट्रीय सचिव सीताराम खोईवाल, प्रदेशाध्यक्ष मो.रिजवान खान ने भी मौजूदा सरकार और विपक्ष में बैठी कांग्रेस की भूमिका पर सवाल उठाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो