scriptAaj Ka Tarot Rashifal 16 January 2021 शुभ शनिवार, सात राशियों के लिए खुशियों भरा दिन | Tarot Horoscope Today 16 January 2021 Tarot Horoscope 16 Jan 2021 | Patrika News
जयपुर

Aaj Ka Tarot Rashifal 16 January 2021 शुभ शनिवार, सात राशियों के लिए खुशियों भरा दिन

Tarot Rashifal For 16 January Friday Shukrawar Ka Rashifal Aaj Ka Rashifal Daily Horoscope 16 जनवरी 2021 शनिवार के टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि 12 में से 7 राशियों के लिए आज खुशियों भरा दिन है। टैरो कार्ड रीडर दिनेश के शर्मा के अनुसार ज्यादातर लोगों के जॉब में तरक्की तय है, बिजनेस में भी खासा मुनाफा होगा।

जयपुरJan 16, 2021 / 08:29 am

deepak deewan

Tarot Horoscope Today 16 January 2021 Tarot Horoscope 16 Jan 2021

Tarot Horoscope Today 16 January 2021 Tarot Horoscope 16 Jan 2021

जयपुर. 16 जनवरी 2021 शनिवार के टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि 12 में से 7 राशियों के लिए आज खुशियों भरा दिन है। टैरो कार्ड रीडर दिनेश के शर्मा के अनुसार ज्यादातर लोगों के जॉब में तरक्की तय है, बिजनेस में भी खासा मुनाफा होगा।
मेष:
आज हर हाल में वाद-विवाद से बचें अन्यथा बडा नुकसान उठा सकते हैं। बिजनेस में कुछ घाटा हो सकता है और नौकरी में अधिकारियों से अनबन हो सकती है। वैवाहिक और प्रेम जीवन सुखमय रहेगा लेकिन सेहत में परेशानी हो सकती है।
वृषभ:
आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ है, इसका पूरा लाभ उठाएं। धन वृद्धि होगी, व्यापार—नौकरी में कोई शुभ समाचार मिलेगा। मान—सम्मान बढ़ेगा लेकिन सेहत पर ध्यान देना होगा। आज लवमेट और लाइफ पार्टनर के मामले में भाग्‍य आपका पूरा साथ देगा।
मिथुन:
कारोबार और नौकरी में लाभ मिलेगा। परिवार में खुशियां बनी रहेंगी। आज भाग्‍य आपका साथ देगा, इसका पूरा लाभ उठा लें। सभी इच्छाएं पूरी होगी। लाइफ पार्टनर से सहयोग मिलेगा और लवमेट से मुलाकात हो सकती है। आज सेहत अच्छी रह सकती है।
कर्क:
दिन बहुत अच्छा साबित होगा। धनलाभ के साथ ही सभी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। आज हनुमानजी की पूजा जरूर करें, इससे मान—सम्मान की भी वृद्धि होगी। वैवाहिक संबंध मजबूत बनेंगे और प्रेम संबंधों में भी आज भाग्‍य आपका साथ देगा।
सिंह:
दिन मिलाजुला रहेगा। आज दिनभर पूरी मेहनत से काम करें, कारोबारी मामलों में सोचविचार कर ही निवेश करें, धनसंपत्ति के मामलों में भी सोचसमझ कर ही निर्णय लें। परिवार के मामले में भाग्‍य साथ देगा पर लवमेट या लाइफ पार्टनर से विवाद के योग हैं।
कन्या:
धनलाभ के साथ ही मान-सम्‍मान भी प्राप्त होगा। आज सभी कार्य पूरे होंगे, विरोधियों पर हावी रहेंगे जिससे खुशी मिलेगी। दांपत्‍य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी जबकि प्रेम जीवन में भी सुखद स्थिति रहेगी। आज भाग्‍य आपका पूरा साथ देगा, इसका लाभ उठाएं।
तुला:
सभी कार्य पूर्ण होंगे, यात्रा सुखद व लाभप्रद रहेगी। कार्यक्षेत्र में विशेष उपलब्धि का योग है। कारोबार में आय के नए स्रोत बनेंगे। लाइफ पार्टनर का सहयोग मिलेगा जबकि प्रेमी—प्रेमिका से संबंधों में खटास आ सकती है।
वृश्चिक:
आज सैर सपाटे का अवसर प्राप्त होगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। कारोबार में लाभ होगा, रुका हुआ कार्य भी पूरा होगा. परिवार और समाज आपका साथ देगा। जीवनसाथी कुछ रूठा रहेगा लेकिन प्रेमियों की भेंट होगी। आज सेहत के मामले में भाग्‍य आपका साथ देगा।
धनु:
आज सावधानीपूर्वक दिन बिताएं, योग अच्छे नहीं हैं. परिवार में तनाव बढ़ सकता है। कारोबार में धन फंस सकता है, नौकरी में भी अधिकारियों के कई बार चक्कर काटने पड़ सकते हैं। हालांकि प्रेम और दांपत्य जीवन में आज भाग्‍य आपका साथ देगा।
मकर:
आज भाग्‍य आपका पूरा साथ देगा। पारिवारिक कार्यों में सफलता मिलेगी और अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। कारोबारी उन्नति के भी योग हैं. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा जबकि लवमेट के साथ मधुरतापूर्ण संबंध बने रहेंगे। तबियत अच्छी बनी रहेगी।
कुंभ:
आज आर्थिक लाभ होगा और पारिवारिक खुशियों में भी वृद्धि होगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज भाग्‍य मेहरबान है इसलिए ज्यादा से ज्यादा काम निपटाने की कोशिश करें. लाइफ पार्टनर आपका पूरा साथ देगा, प्रेम संबंध भी बेहतर होंगे।
मीन:
सुबह हनुमानजी की पूजा के बाद ही कार्य शुरू करें, सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। आज परिजनों की सलाह उपयोगी सिद्ध होगी। वैंवाहिक संबंध में कुछ मतभिन्नता के योग हैं हालांकि प्रेम जीवन में खुशियां प्राप्त होंगी, आज सेहत के मामले में भाग्‍य साथ देगा।

Home / Jaipur / Aaj Ka Tarot Rashifal 16 January 2021 शुभ शनिवार, सात राशियों के लिए खुशियों भरा दिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो