scriptमां की हत्या करने में सहयोग करने वाले साथी को भी दबोचा | The accomplice who helped in killing the mother was also arrested | Patrika News
जयपुर

मां की हत्या करने में सहयोग करने वाले साथी को भी दबोचा

कातिल बेटा पहले ही हो चुका गिरफ्तार

जयपुरAug 02, 2021 / 07:00 pm

Lalit Tiwari

मां  की हत्या करने में सहयोग करने वाले साथी को भी दबोचा

मां की हत्या करने में सहयोग करने वाले साथी को भी दबोचा

चौमू थाना पुलिस ने जायदाद के लिए मां की हत्या करने वाले बेटे को पकड़ने के बाद हत्या में साथ देने वाले साथी को भी गिरफ्तार कर लिया।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी केशव सिंह राठौड़ (21) पुत्र कमल सिंह भरतिया वृन्दावन मथुरा उ.प्र हाल गोविन्दगढ़ का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि 29 जुलाई को अशोक विहार निवासी एक बुजुर्ग महिला सावित्री देवी की गला घोंटकर हत्या करने के मामले में बेटे देवेश को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने एक साथी का भी होना बताया था। हत्या के बाद साथी केशव मौके से फरार होकर भरतिया वृन्दावन मथुरा फरारी काटने चला गया था। पुलिस ने उसे मथुरा से गिरफ्तार कर लिया।
प्रोपर्टी के लिए की थी हत्या-
आरोपी देवेश वर्मा ने पुलिस को ताया कि उसके पिता ने काफी प्रोपर्टी बना रखी हैं। पिता बद्री नारायण का वर्ष 2003 में देहांत होने के बाद उसने चौमू अनाज मंडी में काम संभाल लिया। बड़ा भाई मुकेश एमबीबीएस करने लग गया। उसके बाद दुकान की कमाई से ही अशोक बिहार में 455 वर्गगज का एक प्लॉट, विद्याधर नगर में 180 वर्गगज की प्लॉट, विद्याधर नगर में एक फ्लैट, मगध नगर में 622 वर्ग गज का प्लॉट जयपुर रोड पर भाई ने शर्मा डायग्नोस्टिक खोल रखा हैं। यह प्रोपर्टी उसने अपनी मेहनत की कमाई से खरीदी थी।
बंटवारा के लिए कर रहे थे मना-
वर्ष 2015-16 में घाटा लगने के बाद भाई से प्रोपर्टी का बंटवारा करने के लिए कहा तो वह माना नहीं। कुछ लोगों की मध्यस्थता के बाद बंटवारा हुआ। वर्ष 2019 में उसकी शादी हो गई। पत्नी घर में आई तो झगड़े शुरु हो गए। पत्नी के साथ वह जयपुर बालाजी टावर में शिफ्ट हो गया। उसके बाद उसने मां और भाई को बंटवारे के लिए कहा तो वह माने नहीं। इस पर उसने अपने यहां काम करने वाले केशव को पूरी बात बताई। तो उसने कहा जब तक मम्मी जिंदा है तब तक बंटवारा नहीं होगा। केशव ने कहा अगर वह उसका साथ दे तो वह उसकी मां की हत्या कर देगा। बंटवारे में करोड़ो रुपए मिलने के बाद वह केशव को भी पैसे दे देगा। 28 जुलाई को उसने केशव सिंह को साथ लिया और मां के सोने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसे जयपुर जाने वाली बस में बिठा दिया और वह अपने फ्लैट पर पहुंच गया। 29 जुलाई को भाई मुकेश ने फोन करके बताया कि मां की मौत हो गई है और सामान बिखरा हुआ हैं। पुलिस ने पड़ताल करने के बाद आरोपी बेटे देवेश को गिरफ्तार करने के बाद साथी केशव को भी गिरफ्तार कर लिया।

Home / Jaipur / मां की हत्या करने में सहयोग करने वाले साथी को भी दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो