scriptअजब गजब हादसा, न देखा न सुना होगा… चलती बस में सवारियों के नीचे से गायब हो गया फर्श.. फिर | The floor disappeared from under the feet of the passengers in the bus | Patrika News
जयपुर

अजब गजब हादसा, न देखा न सुना होगा… चलती बस में सवारियों के नीचे से गायब हो गया फर्श.. फिर

बाद में चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया।

जयपुरNov 22, 2021 / 08:41 pm

JAYANT SHARMA

Bus Accident

बस एक्सिडेंट

File Picture

जयपुर
पैरों तले जमीन खिसकना मुहावरा आपने कई बार सुना होगा लेकिन ऐसा सच में हो गया वह भी चलती बस में। बस फर्क इतना था कि जमीन की जगह बस का फर्श था जो कि लोहे की मोटी चद्दर थी। लेकिन वह कई जगहों से क्रेक होने के कारण फट गई और कई सवारियों नीचे लटक गई। बार में बस को रोका गया और घायल सवारियों को अस्पताल ले जाया गया। हादसा बस्सी के राजाधोक क्षेत्र में हुआ।
पुलिस ने बताया कि भरतपुर निवासी बृज किशोर अपनी पत्नी के साथ बस से भरतपुर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान बस्सी मंे यह हादसा हुआ। आरोप है कि चालक बस को लापरवाही और तेजी से चला रहा था। बस का फर्श पहले ही कई जगहों से क्रेक था। इस कारण अचानक फर्श फट गया। बृज किशोर अपनी पत्नी के साथ बस के पिछले हिस्से में बैठे थे। वे और कई अन्य सवारियों बस का फर्श फटने के कारण नीचे लटक गए और चोटिल हो गए। बाद में चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया।
फिटनेस पर सवाल…. आखिर ऐसी बस कैसी दौड़ी
उधर इस पूरे हादसे के बाद अब परिवहन विभाग की लापरवाही भी सामने आते दिखाई दे रही है। दरअसल निजी बसें हों या फिर सरकारी बसें उनको नियमानुसर फिटनेस और चैकिंग करानी होती है। पूरी तरह फिट होने पर ही बसों को सड़कों पर दौड़ लगाने की अनुमति दी जाती है। लेकिन इस हादसे में तो फिटनेस के सभी मापदंड़ों को ही साइड़ कर दिया गया। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और पुलिस का कहना है कि इस बारे में परिवहन विभाग को भी सूचना दी जा रही है।

Home / Jaipur / अजब गजब हादसा, न देखा न सुना होगा… चलती बस में सवारियों के नीचे से गायब हो गया फर्श.. फिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो