scriptसौर उर्जा संयत्रं की केबल से ताम्बे के तार चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार | The miscreant who stole copper wire from solar power plant's cable arr | Patrika News
जयपुर

सौर उर्जा संयत्रं की केबल से ताम्बे के तार चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

चाकसू थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुरAug 17, 2022 / 06:53 pm

Lalit Tiwari

सौर उर्जा संयत्रं की केबल से ताम्बे के तार चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

सौर उर्जा संयत्रं की केबल से ताम्बे के तार चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

चाकसू थाना पुलिस ने रात के समय सौर उर्जा संयंत्रों की केबल से ताम्बे के तार चुराने के मामले में दो बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने उनके पास से ताम्बे के तार चुराने वाले उपकरण और प्लास सहित अन्य सामान बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने वारदात के समय काम में ली गई बाइक को भी जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़े: होटल में ले जाकर सहेली के भाई ने बनाए जबरन संबंध


डीसीपी (दक्षिण) योगेश गोयल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी किशनलाल बावरिया कृष्णा नगर केकडी अजमेर और मुकेश कुमार बावरिया केकडी अजमेर के रहने वाले है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 13 अगस्त को परिवादी बजरंग चौधरी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि कोथून में खेत पर लगी हुई सौर उर्जा संयंत्र की केबल के ताम्बे के तारों को चोर चुरा कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज करने के लिए एडिशनल डीसीपी भरतलाल मीणा, एसीपी केके अवस्थी, थानाधिकारी यशवंत सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने कार्रवाई करते हुए किशनलाल और मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के तार बरामद कर लिए। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि उनका आपराधिक रिकार्ड क्या है और अब तक उन्होंने कितनी वारदातों को अंजाम दिया हैं। पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही हैं।

Home / Jaipur / सौर उर्जा संयत्रं की केबल से ताम्बे के तार चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो