scriptहोटल में ले जाकर सहेली के भाई ने बनाए जबरन संबंध | Friend's brother made a forcible relationship by taking him to the hot | Patrika News
जयपुर

होटल में ले जाकर सहेली के भाई ने बनाए जबरन संबंध

भट्टा बस्ती थाना पुलिस की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

जयपुरAug 17, 2022 / 06:18 pm

Lalit Tiwari

होटल में ले जाकर सहेली के भाई ने बनाए जबरन संबंध

होटल में ले जाकर सहेली के भाई ने बनाए जबरन संबंध

भट्टा बस्ती थाना इलाके में सहेली के भाई ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग की अस्मत लूटी ली। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोेपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आकाश शास्त्री नगर भट्टा बस्ती का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में नाबालिग पीड़िता की मां ने 14 अगस्त को थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उनकी बेटी 12 अगस्त को घर पर नहीं मिली तो उन्होंने आस-पास के लोगों से और फोन से रिश्तेदारों से मालूम किया। घर वालों का कहना है कि 13 अगस्त को सुबह दस बजे उनकी बेटी बेहोशी हालत में मिली। जब वह घर पहुंची तो वह डरी हुई थी और रोए जा रही थी। पानी पिलाने के बाद उसने बताया कि 12 अगस्त को उसकी सहेली का भाई आकाश उसे होटल में ले गया और नाश्ता करवाया। इसके बाद वह बेसुध हो गई और कमरे में ले गया जहां वह कपड़े उतारने लगा। मना करने के बाद भी वह नही माना। इसके बाद वह बेहोश हो गई। रात को जब उसे होश आया तो उसने घर जाने के लिए कहा तो उसने खाना खिलाने के बाद कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद वह बेहोश हो गई और सुबह होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। आरोपी उसे होटल से घर के बाहर छोड़ गया। यह सुनकर घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वह उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। थानाप्रभारी हुकुम सिंह ने मामला दर्ज करने के बाद एएसआई दिनेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Jaipur / होटल में ले जाकर सहेली के भाई ने बनाए जबरन संबंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो