scriptचेन स्नेचिंग, नकबजनी की वारदात करने वाले बदमाश गिरफ्तार | The miscreants who committed the crime of chain snatching, nabbing ar | Patrika News
जयपुर

चेन स्नेचिंग, नकबजनी की वारदात करने वाले बदमाश गिरफ्तार

नकबजनी का माल खरीदने वाला भी पकड़ा

जयपुरDec 06, 2021 / 10:12 pm

Lalit Tiwari

चेन स्नेचिंग, नकबजनी की वारदात करने वाले बदमाश गिरफ्तार

चेन स्नेचिंग, नकबजनी की वारदात करने वाले बदमाश गिरफ्तार

} पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने चेन स्नेचिंग, नकबजनी की वारदात करने वालों के खिलाफ मालवीय नगर और कोतवाली में कार्रवाई करते हुए चेन स्नेचर, नकबजन और नकबजनी का माल खरीदने वाले को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस आरोपियों से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अब तक उन्होंने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। इसके साथ ही पुलिस नकबजनी का माल खरीदने वाले आरोपी से भी पूछताछ कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि इससे पहले किसी अन्य नकबजनों से तो माल नहीं खरीदा गया।
एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी ने बताया कि नाई की थड़ी निवासी नकबजन जीशान (20) पुत्र सैयद वाजिद अली और चोरी का माल खरीदने के मामले में बासबदनपुरा निवासी जावेद खान (30) पुत्र जहुर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मालवीय नगर में शातिर चेन स्नेचर संजू दास उर्फ संजू बंगाली (23) पुत्र सागरदास हरिजन बस्ती के पास सुभाष चौक का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी संजू दास उर्फ संजू बंगाली के खिलाफ जयपुर शहर के विभिन्न थाना इलाकों में कुल तीन आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ मोबाइल और चेन स्नेचिंग के प्रकरण दर्ज हैं।
आरोपी जीशान को नशे की लत है। नशे की लत पूरी करने के लिए बंद मकानों के ताले तोड़कर नकबजनी की वारदात करता है। आरोपी के खिलाफ ब्रह्मपुरी व रामगंज थाने में चोरी का एक-एक प्रकरण पहले से दर्ज है। आरोपी जीशान ने चोरी का माल जावेद को बेचना बताया, तब तस्दीक के बाद आरोपी जावेद को पकड़ा। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से चेन स्नेचिंग और नकबजनी की अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना हैं।

Home / Jaipur / चेन स्नेचिंग, नकबजनी की वारदात करने वाले बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो