scriptthe neighbor put a camera on her roof, kept the bathroom scene | लडकी ने ना कर दी तो पड़ोसी ने उसकी छत पर कैमरा लगा दिया, बाथरुम सीन देखता रहा...ऐसे खुला राज | Patrika News

लडकी ने ना कर दी तो पड़ोसी ने उसकी छत पर कैमरा लगा दिया, बाथरुम सीन देखता रहा...ऐसे खुला राज

केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है। युवती और उसकी मां को यही डर सता रहा है कि अगर आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिए तो वे कहीं की नहीं रहेंगी। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

जयपुर

Published: March 21, 2022 01:35:22 pm

जयपुर
राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आई है। 19 साल की युवती के पड़ोसी युवक ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिए और अब उसे साथ चलने और संबध बनाने की धमकी दे रहा है। आरोपी के खिलाफ युवती ने अपने पिता के साथ जाकर थाने में नामजद केस दर्ज कराया है। पूरा घटनाक्रम करधनी थाना क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी का है। केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है। युवती और उसकी मां को यही डर सता रहा है कि अगर आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिए तो वे कहीं की नहीं रहेंगी। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
CCTV Footage
दोस्ती करने से इंकार किया था तो कैमरा फिट कर दिया छत पर
जांच कर रही करधनी पुलिस ने बताया कि सोसायटी में रहने वाली 19 साल की युवती ने केस दर्ज कराया। उसने बताया कि पास ही रहने वाला युवक उस पर दबाव बनाता था दोस्ती का। वह लगातार इंकार करती रही तो कई बार बाजार में रोक लिया और वहां भी बीच सड़क हंगामा किया। विरोध किया तो कई जगहों से नोंच लिया। वह बदनामी के डर से सब सहन कर गई। युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले युवक ने छत पर कैमरा फिट कर दिया और उसका एंगल उनके बाथरुम पर रखा। बाथरुम में नहाने के दौरान मां और बेटी के वीडियो बना लिए और उसके बाद इनको वायरल करने की धमकी देकर संबध बनाने की कोशिश की। जब पानी सिर से गुजर गया तो युवती ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी और अब केस दर्ज कराया है। आरोपी युवक का नाम अरुण है। पुलिस ने मारपीट, छेड़छाड़ समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'VIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मIPL के बाद लियम लिविंगस्टोन ने इस टूर्नामेंट में जड़ा सबसे लंबा छक्का, देखें वीडियोओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.