scriptलडकी ने ना कर दी तो पड़ोसी ने उसकी छत पर कैमरा लगा दिया, बाथरुम सीन देखता रहा…ऐसे खुला राज | the neighbor put a camera on her roof, kept the bathroom scene | Patrika News
जयपुर

लडकी ने ना कर दी तो पड़ोसी ने उसकी छत पर कैमरा लगा दिया, बाथरुम सीन देखता रहा…ऐसे खुला राज

केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है। युवती और उसकी मां को यही डर सता रहा है कि अगर आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिए तो वे कहीं की नहीं रहेंगी। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

जयपुरMar 21, 2022 / 01:35 pm

JAYANT SHARMA

CCTV Footage

RAPE : नशीला पदार्थ पिला अश्लील वीडियो बनाया, फिर ब्लैकमेल कर बलात्कार किया

जयपुर
राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आई है। 19 साल की युवती के पड़ोसी युवक ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिए और अब उसे साथ चलने और संबध बनाने की धमकी दे रहा है। आरोपी के खिलाफ युवती ने अपने पिता के साथ जाकर थाने में नामजद केस दर्ज कराया है। पूरा घटनाक्रम करधनी थाना क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी का है। केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है। युवती और उसकी मां को यही डर सता रहा है कि अगर आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिए तो वे कहीं की नहीं रहेंगी। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
दोस्ती करने से इंकार किया था तो कैमरा फिट कर दिया छत पर
जांच कर रही करधनी पुलिस ने बताया कि सोसायटी में रहने वाली 19 साल की युवती ने केस दर्ज कराया। उसने बताया कि पास ही रहने वाला युवक उस पर दबाव बनाता था दोस्ती का। वह लगातार इंकार करती रही तो कई बार बाजार में रोक लिया और वहां भी बीच सड़क हंगामा किया। विरोध किया तो कई जगहों से नोंच लिया। वह बदनामी के डर से सब सहन कर गई। युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले युवक ने छत पर कैमरा फिट कर दिया और उसका एंगल उनके बाथरुम पर रखा। बाथरुम में नहाने के दौरान मां और बेटी के वीडियो बना लिए और उसके बाद इनको वायरल करने की धमकी देकर संबध बनाने की कोशिश की। जब पानी सिर से गुजर गया तो युवती ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी और अब केस दर्ज कराया है। आरोपी युवक का नाम अरुण है। पुलिस ने मारपीट, छेड़छाड़ समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Home / Jaipur / लडकी ने ना कर दी तो पड़ोसी ने उसकी छत पर कैमरा लगा दिया, बाथरुम सीन देखता रहा…ऐसे खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो