scriptडॉक्टर SMS में मरीजों के उपचार में लगी थी, पीछे से घर में चोरों ने किया हाथ साफ | Theft In Home In Lockdoun : Theft In Doctor Home | Patrika News

डॉक्टर SMS में मरीजों के उपचार में लगी थी, पीछे से घर में चोरों ने किया हाथ साफ

locationजयपुरPublished: Apr 09, 2020 05:13:02 pm

Submitted by:

abdul bari

कोरोना महामारी ( Coronavirus In Jaipur ) की ड्यूटी में तैनात एक चिकित्सक के घर को भी चोरों ने नहीं छोड़ा, वे उसके घर का ताला तोड़ भाई की शादी के लिए खरीदे जेवरातों को चुरा कर ले गए। ( Theft In Jaipur )

जयपुर.
कोरोना महामारी ( Coronavirus In Jaipur ) की ड्यूटी में तैनात एक चिकित्सक के घर को भी चोरों ने नहीं छोड़ा, वे उसके घर का ताला तोड़ भाई की शादी के लिए खरीदे जेवरातों को चुरा कर ले गए।

कोरोना संदिगधों के उपचार में लगी है… ( Theft In Jaipur )

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झालाना डूंगरी में किराए से रहने वाली महिला चिकित्सक अनु शर्मा पुत्री भगवान सहाय शर्मा एसएमएस मेडिकल कॉलेज ( SMS ) से पीजी कर रही है, अभी अस्पताल में कोरोना के संदिगध मरीजों के उपचार में लगी हुई।

आलमारी का ताला भी टूटा हुआ मिला

चिकित्सक शर्मा ने पुलिस को बताया कि उसकी भाई की शादी है। इस कारण 12 मार्च को सोने-चांदी के जेवरात खरीद कर ऑलमारी में रख दिए। वह लगातार अस्पताल में ड्यूटी दे रही है। गत रात्रि को किराए पर लिए गए मकान पर आई तो कमरा खुला मिला तथा आलमारी का ताला भी टूटा हुआ मिला। चोर आलमारी से सोने की अंगूठी व सोने के कड़े को चोरी कर ले गए। इसकी प्राथमिकी गांधी नगर थाने में दर्ज कराई गई है।
एक दर्जन से अधिक वारदात हो चुकी हैं…

उल्लेखनीय है कि लॉक डाउन के बीच घरों में चोरी की एक दर्जन से अधिक वारदात हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं लगा पा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो