scriptजयपुर: लॉकडाउन-कर्फ्यू तोड़ने वालों पर पुलिस कस रही शिकंजा, विभिन्न धाराओं में कर रही गिरफ्तार | Police Action On Lockdown Curfew Breakers In Jaipur | Patrika News

जयपुर: लॉकडाउन-कर्फ्यू तोड़ने वालों पर पुलिस कस रही शिकंजा, विभिन्न धाराओं में कर रही गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Apr 08, 2020 05:13:50 pm

Submitted by:

abdul bari

कोरोना महामारी ( Coronavirus In Jaipur ) और लॉक डाउन के बीच बिना मास्क के बाजार में बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने शिंकजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने एक दर्जन युवाओं को इस मामले में गिरफ्तार किया है। ( Jaipur Police )

जयपुर.
कोरोना महामारी ( Coronavirus In Jaipur ) और लॉक डाउन के बीच बिना मास्क के बाजार में बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने शिंकजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने एक दर्जन युवाओं को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

बिना मास्क लगाए बाजार में घूमते मिले… ( Jaipur Police )


सुभाष चौक थाने के एएसआई नसरुदीन खान जाप्ते के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान युवक राजेश धानका व अरुण कुमार धानका निवासी रायजी के घेर चांदी की टकसाल बिना मास्क लगाए बाजार में घूमते मिले। पुलिस ने उन्हें कोरोना की जानकारी देकर घर लौटने को कहा, लेकिन दोनों युवक पुलिस ही उलझने लगे। जिस पर पुलिस ने दोनों को महामारी एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।

कर्फ्यू का उल्लंघन करते मिले…


इसी प्रकार कोतवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल से घूमने पर अक्षय गोयल, विनोद शर्मा को गिरफ्तार किया। कर्फ्यू का उल्लंघन कर नाहरगढ पुलिस ने भानू प्रकाश शर्मा, रामगंज से मुबारक व गुलाम अली आदि को गिरफ्तार किया है।

उल्लेखनीय है कि लॉक डाउन के बाद भी जयपुर में कोरोना के मरीज सामने आने पर सरकार ने कर्फ्यू लगा रखा है। इसके बाद भी लोग घरों से निकलकर सरकार के नियमों की अवेहलना कर रहे हैं। जिससे कोरोना का संक्रमण फैलने की आशंका बनी रहती है। इस कारण पुलिस बाजार में बिना कारणों के घूमने वालों को गिरफ्तार कर रही है।
इधर, देशी पिस्टल जब्त, आरोपी दबोचा

लॉक डाउन के दौरान अवैध हथियार के साथ घूमने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया । पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार झोटवाड़ा थाना क्षेत्र के कमानी चौराहे पर आरोपी इरशाद उर्फ सोनू देशी पिस्टल के साथ खड़ा था। इसकी सूचना पर थानाधिकारी विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चौराहे पर खड़े रहने का कारण तथा पिस्टल का लाइसेंस दिखाने को कहा, जिसका आऱोपी जवाब नहीं दे सका। इस कारण पुलिस ने देशी पिस्टल को जब्त कर आरोपी इराशाद उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया।थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी किसी वारदात करने का फिराक में था या नहीं। इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि देशी पिस्टल कहां से इसकी जानकारी भी आरोपी से जुटाई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो