लॉकडाउन के बीच एम्बुलेंस में मरीजों की जगह ले गया था सवारियां, लेकिन हो गया पर्दाफाश

पोकरण क्षेत्र में आठ कोरोना ( Coronavirus ) पॉजिटिव मामलों के बीच पुलिस ने लॉक डाउन ( Lockdown In Rajasthan ) की अवहेलना करने पर एक व्यक्ति पर कार्रवाई की है।

By: abdul bari

Updated: 08 Apr 2020, 02:01 AM IST

जैसलमेर.
पोकरण क्षेत्र में आठ कोरोना ( Coronavirus ) पॉजिटिव मामलों के बीच पुलिस ने लॉक डाउन ( Lockdown In Rajasthan ) की अवहेलना करने पर एक व्यक्ति पर कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार पोकरण थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि यारू खां पुत्र दीन मोहम्मद निवासी पोकरण स्थानीय अस्पताल में एम्बुलेंस के रूप में संचालित करता है। यारू खां ने तमाम कोरोना संक्रमण वायरस की नियंत्रण की सरकार की ओर से की जा रही कोशिशों को नकारात्मक रूप से निष्प्रभावित करते हुए लॉक डाउन की शर्तो को उल्लघंन किया है।


आरोप है कि एम्बुलेंस में मरीज की जगह सवारियां बिठाकर गत 23 मार्च को कारपडा, पीपाड व 31 मार्च को पूगल, बीकानेर छोड़कर आया है। इस प्रकार यारू खां ने लॉक डाउन व धारा 144 सीआरपीसी की शर्तो का उल्लघंन किया तथा वैशविक संक्रामक बीमारी की प्रसार में सहयोग किया है।

आरोप यह भी है कि उसने एम्बुलेंस को मरीजों की जगह सवारी गाड़ी के रूप में उपयोग कर पुलिस व प्रशासन व आमजन के साथ में धोखाधड़ी करते हुए परमिट की शर्तों का उल्लंघन किया। आरोपी यारू खां पुत्र दीन मोहम्मद के खिलाफ महामारी अधिनियम एवं एमवी एक्ट के तहत पुलिस थाना पोकरण में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह खबरें भी पढ़ें...


रामगंज में 'कोरोना विस्फोट' के बाद प्रशासन का बड़ा फैसला, जयपुर के परकोटा इलाके में लगाया महाकर्फ्यू


Coronavirus : जोधपुर के वॉल सिटी क्षेत्र के तीन और थाना क्षेत्रों में देर रात लगाया कर्फ्यू


Corona Lockdown : सहयोग की कड़ी में अक्षय पात्र की मुहिम शुरू, भोजन के 5 हजार किट वितरित किए जाएंगे

coronavirus Coronavirus in india Coronavirus In India in Hindi
Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned