scriptझुंझुनूं में एक ही दिन में 8 नए पॉजिटिव, नवलगढ़ में भी लगाया कर्फ्यू, मरीजों की संख्या 31 पर पहुंची | Curfew In Nawalgarh : 8 New Coronavirus Case in jhunjhunu Update | Patrika News
झुंझुनू

झुंझुनूं में एक ही दिन में 8 नए पॉजिटिव, नवलगढ़ में भी लगाया कर्फ्यू, मरीजों की संख्या 31 पर पहुंची

जिले में बुधवार को एक ही दिन में आठ कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus In Jhunjhunu ) आने से हड़कम्प मच गया। अब पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 31 हो गया है। वहीं जिला कलक्टर उमरदीन खान ने नवलगढ़ नगर पालिका क्षेत्र में कर्फ्यू ( Curfew In Nawalgarh ) लगा दिया है।

झुंझुनूApr 08, 2020 / 09:37 pm

abdul bari

भीलवाड़ा में अब तक 13 coronavirus पॉजिटिव, आज कफर्यू का चौथा दिन, जानिए कैसे हैं हालात ...

भीलवाड़ा में अब तक 13 coronavirus पॉजिटिव, आज कफर्यू का चौथा दिन, जानिए कैसे हैं हालात …

झुंझुनूं.
जिले में बुधवार को एक ही दिन में आठ कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus In Jhunjhunu )
आने से हड़कम्प मच गया। अब पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 31 हो गया है। वहीं जिला कलक्टर उमरदीन खान ने नवलगढ़ नगर पालिका क्षेत्र में कर्फ्यू ( Curfew In Nawalgarh ) लगा दिया है।
पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 31 हो गया है ( Coronavirus In Rajasthan )

गुढ़ागौडज़ी में पिछले दिनों दो पॉजिटिव आए थे। आज आई रिपोर्ट में उनके सम्पर्क में आने वाले 4 व्यक्ति भी पॉजिटिव आए हैं। चारों गुढागौडज़ी के रहने वाले हैं। इसके अलावा नवलगढ़ में एक व्यक्ति पॉजिटिव आया है। यह मरकज जाकर आया था। वहीं नवलगढ़ के पास कैरू गांव में दो पॉजिटिव मिले हैं। इनमें एक कतर व एक दुबई से आया है। सीएमएचओ डॉ प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि इसी के साथ जिले में पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 31 हो गया है।
जिले में अब तक मिले पॉजिटिव ( Jhunjhunu News )


झुंझुनू शहर : 7
खेतड़ी : 4
मंडावा : 5
गुढागौडज़ी : 6
कोलाली : 1
नवलगढ 2
कैरू 2
सोटवारा : 1
बुहाना सिहोडीयों की ढाणी : 1
चिड़ावा इस्माइलपुर : 1
रतननशहर : 1
कुल : 31
विदेश से आए
11
मरकज से आए
11
जिले में ही रहे
9

छह मामले मिले बीकानेर में भी

दूसरी ओर बीकानेर में भी छह नए मामले सामने आए हैं। इनमें से पांच मामले जोधपुर में मौत की शिकार हुई महिला के संपर्क वाले थे। वहीं एक मामला जोधपुर और एक बांसवाड़ा से है। बीकानेर में वार्ड 80 और 69 में महाकफ्र्यू लगा दिया है। बीकानेर में अब तक कोरोना से पीडि़तों की संख्या का आंकड़ा 20 पहुंच चुका है। इनमें से एक महिला की मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो