scriptराजस्थान में प्रचार करने जुटेंगे BJP के ये बड़े दिग्गज नेता, कांग्रेस भी इस दिन करेगी घोषणा पत्र जारी | These big BJP leaders will start campaigning in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में प्रचार करने जुटेंगे BJP के ये बड़े दिग्गज नेता, कांग्रेस भी इस दिन करेगी घोषणा पत्र जारी

Loksabha Election 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी आगाज हो गया है। भाजपा ने केन्द्रीय नेताओं को बुलाने पर मंथन शुरू कर दिया है।

जयपुरMar 29, 2024 / 06:50 am

Lokendra Sainger

loksabha_election_2024.jpg

Loksabha Election 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी आगाज हो गया है। प्रदेश में चुनाव प्रचार जल्द तेजी पकड़ेगा। भाजपा ने केन्द्रीय नेताओं को बुलाने पर मंथन शुरू कर दिया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार पहले चरण की सीटों पर प्रचार करने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित अन्य नेता आएंगे। प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली सभा चार अप्रेल के बाद होने की संभावना है।


वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के अलावा सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी 6 अप्रेल को जयपुर आएंगे। इस दिन कांग्रेस अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी।

 

 

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अपना चुनाव घोषणा पत्र 6 अप्रेल को जयपुर में जारी करेगी। रैली को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने गुरुवार को जयपुर के आस-पास के 6 लोकसभा क्षेत्रों के उम्मीदवार और कांग्रेस नेताओं की तैयारी बैठक ली।


बैठक में लोकसभा उम्मीदवारों से चुनाव तैयारी के साथ संगठन के नेताओं के चुनाव में जुटने, किसी को पार्टी में शामिल करने, संगठन में नियुक्ति देने को लेकर भी चर्चा की गई। अभी लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी के माहौल के साथ ही बड़े नेताओं की सभाओं को लेकर भी नेताओं के नाम लिए गए।

इसमें प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर रंधावा और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सी. पी. जोशी सहित तमाम नेता मौजूद थे। कार्यक्रम में यदि कोई फेरबदल नहीं होता है तो जयपुर से ही 6 अप्रेल को घोषणा पत्र जारी होगा। जनसभा विद्याधर नगर स्टेडियम में प्रस्तावित होना बताया जा रहा है।

Home / Jaipur / राजस्थान में प्रचार करने जुटेंगे BJP के ये बड़े दिग्गज नेता, कांग्रेस भी इस दिन करेगी घोषणा पत्र जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो