scriptखड़े ट्रेलर में घुसी बस, 3 की लोगों की मौत, सवारियों में मची चीख पुकार | three died in road accident in bassi jaipur | Patrika News
जयपुर

खड़े ट्रेलर में घुसी बस, 3 की लोगों की मौत, सवारियों में मची चीख पुकार

जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस्सी थाने के मोहनपुरा गांव की पुलिया के पास शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे ग्वालियर से जयपुर आ रही निजी स्लीपर बस सड़क किनारे चावल से भरे ट्रेलर में घुस गई।

जयपुरDec 03, 2021 / 07:36 pm

Kamlesh Sharma

three died in road accident in bassi jaipur

जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस्सी थाने के मोहनपुरा गांव की पुलिया के पास शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे ग्वालियर से जयपुर आ रही निजी स्लीपर बस सड़क किनारे चावल से भरे ट्रेलर में घुस गई।

बस्सी। जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस्सी थाने के मोहनपुरा गांव की पुलिया के पास शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे ग्वालियर से जयपुर आ रही निजी स्लीपर बस सड़क किनारे चावल से भरे ट्रेलर में घुस गई। हादसे में बस सवार तीन जनों की मौत हो गई और करीब 21 जने घायल हो गए। पुलिस के अनुसार बस चालक को नींद की झपकी आने पर ट्रेलर में पीछे की तरफ घुस गई। हादसे के बाद ग्रामीणों व बस्सी पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से एसएमएस अस्पताल भिजवाया। चालक ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया।
थानाप्रभारी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि बस की केबिन में सवार मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सरायसूला निवासी रामकेश गुर्जर (52), ग्वालियर के इन्द्रनगर कप्पू पिछोरों की पहाडिय़ां निवासी सरफराज हुसैन (27) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भरतपुर के सिरोद रूदावल निवासी रिंकू कटारा (42) की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई।
टकराते ही सवारियों की खुली नींद
बस ट्रेलर में घुसी तो अधिकांश सवारियां नींद में थी। ट्रेलर से टकरते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई। बस की केबिन आगे से पूरी तरह पिचक गई। मृतक व गंभीर घायल अधिकांश केबिन में सवार थे। कई लोगों को शीशे तोड़कर बाहर निकाला। बस चालक भी गंभीर घायल हो गया। पुलिस व ग्रामीणों ने सवारियों को निकाल कर अस्पताल भिजवाया। दो शव बस्सी मोर्चरी व एक एसएमएस अस्पताल में रखवाया। जिनका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
हाइवे पर लगा जाम

हादसे के बाद हाइवे पर दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। क्रेन से क्षतिग्रस्त बस व ट्रेलर को हटाकर जाम खुलवाया। घटना की सूचना पर सवारियों के परिजनों ने एक दूसरे को फोन कर हाल जाने। मृतक मध्यप्रदेश मुरैना निवासी रामकेश के पुत्र राहुल गुर्जर ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Home / Jaipur / खड़े ट्रेलर में घुसी बस, 3 की लोगों की मौत, सवारियों में मची चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो