scriptकाला बुर्का पहने इस महिला ने इस ज्वैलर के साथ जो किया… सीसीटीवी में कैद नहीं होता तो पता नहीं चलता, केस दर्ज | Three thieves stole it in front of the jeweler's shop | Patrika News
जयपुर

काला बुर्का पहने इस महिला ने इस ज्वैलर के साथ जो किया… सीसीटीवी में कैद नहीं होता तो पता नहीं चलता, केस दर्ज

इसके बाद पीड़ित सुनार ने आसपास के इलाके में बदमाशों की तलाश भी की लेकिन कहीं भी उनका कोई सुराग नहीं मिलाण् इसके बाद पीड़ित ने करधनी थाने पहुंच एक महिला सहित तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाईण् पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश करना शुरू किया है।

जयपुरSep 28, 2022 / 12:45 pm

JAYANT SHARMA

sunar_photo_2022-09-28_12-40-24.jpg
जयपुर
राजधानी के करधनी थाना इलाके में मंगलवार सुबह ज्वेलरी खरीदने का झांसा दे दुकान में घुसे 3 बदमाशों ने सुनार को बातों में उलझा कर 1 किलो से अधिक की चांदी और कई ग्राम ग्राम सोने के आभूषण चुरा लिया। बदमाशों के जाने के बाद जब सुनार ने ज्वेलरी संभाली और दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तब उसे वारदात का पता चला। इसके बाद पीड़ित सुनार ने आसपास के इलाके में बदमाशों की तलाश भी की लेकिन कहीं भी उनका कोई सुराग नहीं मिलाण् इसके बाद पीड़ित ने करधनी थाने पहुंच एक महिला सहित तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाईण् पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश करना शुरू किया है।
सुनार से पिताजी के बारे में पूछा और दिया वारदात को अंजाम, पुलिस का मानना रैंकी की गई

प्रकरण की जांच कर रहे जांच अधिकारी नरेश चंद्र ने बताया कि वैधजी का चौराहा स्थित श्री बालाजी ज्वेलर्स के संचालक हीरालाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार सुबह बाइक सवार तीन लोग, जिसमें बुर्का पहने हुए एक महिला भी शामिल है। वह परिवादी की दुकान पर आए। जिन्होंने परिवादी से उसके पिता नानूराम के बारे में पूछा तो परिवादी ने बताया कि वह जयपुर गए हैं। इस पर उन्होंने कहा कि वह नानूराम जी से पहले एक जोड़ी पायल और एक चांदी की सिल्ली खरीदने की बात करके गए थे। इस पर उन्होंने परिवादी को चांदी की पायल, सिल्ली व अन्य जेवर दिखाने के लिए कहा। परिवादी उन्हें ज्वेलरी दिखाने लगा और इस दौरान तीनों ने परिवादी को बातों में उलझा कर चांदी और सोने के आभूषण चुरा लिए। परिवादी का कहना है कि बदमाशों ने उसे कुछ सुंघा दिया और जब परिवादी सामान्य हुआ तो उसने ज्वेलरी संभाली व सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कंगाली तब वारदात का पता चला। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश करना शुरू किया है।

Home / Jaipur / काला बुर्का पहने इस महिला ने इस ज्वैलर के साथ जो किया… सीसीटीवी में कैद नहीं होता तो पता नहीं चलता, केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो