scriptनाम वापसी का कल अंतिम दिन, बागी कहीं मानें तो कहीं जमे है मैदान में | Tomorrow is the last day of withdrawal | Patrika News
जयपुर

नाम वापसी का कल अंतिम दिन, बागी कहीं मानें तो कहीं जमे है मैदान में

जयपुर के दोनों नगर निगमों के चुनाव के लिए गुरूवार को नाम वापसी का अंतिम दिन है

जयपुरOct 21, 2020 / 05:36 pm

rahul

jaipur

congress

जयपुर। जयपुर के दोनों नगर निगमों के चुनाव के लिए गुरूवार को नाम वापसी का अंतिम दिन है लेकिन कांग्रेस के सामने दिक्कत यह है कि अभी भी कई बागियों ने अपनी ताल ठोक रखी है। कांग्रेस में ज्यादातर किशनपोल और आदर्शनगर में दिक्कतें है। इन दोनों सीटों के वार्डो में कई बागी जमे हुए है। वैसे कांग्रेस के स्थानीय विधायक अमीन कागजी और रफीक खान उन्हें राजी करने की कोशिशों में जुटे है। बागियों को मनाने जिम्मेदारी पार्टी ने विधायकों को सौंप रखी है। वैसे भी कांग्रेस में विधायकों और विधानसभा प्रत्याशियों ने ही टिकट वितरण में अपनी खूब जमकर चलाई है।
निकाय चुनाव कार्यक्रम के अनुसार 22 अक्टूबर की दोपहर तीन बजे तक प्रत्याशी अपने नाम वापस ले सकेंगे। पार्टी लगातार कोशिशों में जुटी है कि जैसे तैसे बागियों को शांत कर उन्हें राजी कर नाम वापस दिलवाएं। इसीलिए विधायक अपने वार्डो में जीत के लिए यह जतन कर रहे है।
कांग्रेस ने अपने विधायकों और विधानसभा प्रत्याशियों को बागियों को मान मनुहार कर राजी करने की जिम्मेदारी दे तो दी लेकिन यदि मान मनोव्वल से नहीं माना जाता हैं तो पार्टी की ओर से बागियों को कांग्रेस से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। यह कार्रवाई कल के बाद की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो