scriptNew Year Party in Jaipur: इन 5 जगहों पर मस्ती और पार्टी के साथ करें नए साल का स्वागत, जश्न का मजा होगा चार गुना | Top New Year Parties in Jaipur To Celebrate New Year Eve | Patrika News
जयपुर

New Year Party in Jaipur: इन 5 जगहों पर मस्ती और पार्टी के साथ करें नए साल का स्वागत, जश्न का मजा होगा चार गुना

हम आपको बताने जा रहे है जयपुर में न्यू ईयर पार्टी के लिए टॉप-5 डेस्टिनेशन, जहां जाकर और पार्टी कर के आप अपना न्यू ईयर सही मायने में हैप्पी कर सकते है।

जयपुरDec 30, 2017 / 01:02 pm

rajesh walia

Top New Year Parties in Jaipur To Celebrate New Year Eve
नए साल के आगमन में सिर्फ कुछ ही दिन बचे है। हर कोई 2017 को अलविदा कहने और नए साल यानि 2018 का स्वागत करने में जुट गया होगा। नए साल पर हर किसी को घूमने और पार्टी करने का इंतजार होता है। न्यू ईयर पर आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ अगर राजस्थान में कहीं घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपकी मदद कर सकतें हैं। राजस्थान में न्यू ईयर पार्टी करने के लिए जयपुर एक बहुत अच्छा ऑप्शन है। जयपुर में होने वाली पार्टियों की बात ही कुछ और होती है। हर कोई एक अलग ही रंग में रंगा नजर आता है। जयपुर किलों, महलों और हवेलियों के प्रसिद्ध है। नए साल का जश्न मनाने के लिए देश-विदेश से पर्यटक भारी संख्या में जयपुर आते हैं। राजस्थान की राजधानी जयपुर को पिंक सिटी यानी गुलाबी नगरी के नाम से भी जाना जाता है।
जयपुर में न्यू ईयर पर होने वाली पार्टी का जश्न बच्चे, युवा और बड़े सभी अपने अलग ही अंदाज में मनाते है। उमंग और उत्साह के बीच न्यू ईयर का वेलकम। शहर देर रात तक जश्न में डूबा रहता है। होटल, मॉल, रिसोर्ट, फार्महाउस लोगों से आबाद रहते है। तीखी सर्दी के बाद भी यंगस्टर्स के कदम थिरकने से नहीं रुकते। बल्कि रात चढऩे के साथ ही उनके जश्न का आलम परवान चढ़ने लगता है। हर किसी की जुबां पर एक ही बात होती है – नया साल नई खुशियां लाएगा और सब हैप्पी-हैप्पी रहेगा। जयपुराइट्स उठते है और शुरू हो जाता है 2018 के स्वागत का जश्न। दिन में 12 बजे से शुरू हुई पार्टी देर रात तक जारी रहती है। सूरज की रोशनी भी मानो इसलिए नहीं निकलती हो कि युवाओं को रात का इंतजार न करना पड़े और यहीं कारण है कि दिन से ही शहर में नए साल का जश्न मनाया जाने लगता है।
जी हां, कुछ ऐसा ही नजारा होता है जयपुर की न्यू ईयर पार्टीज का। सुनकर ही आप उत्साहित हो गए होंगे तो जब आप ऐसी किसी पार्टी में जाएंगे तो सोचिए क्या शानदार मंजर होगा। इसलिए हम आपको बताने जा रहे है जयपुर में न्यू ईयर पर जाने के लिए टॉप-5 डेस्टिनेशन, जहां जाकर और पार्टी कर के आप अपना न्यू ईयर सही मायने में हैप्पी कर सकते है।
नाहरगढ़ किला (Nahargarh Fort) –

2017 को अलविदा कहते हुए नए साल का जश्न मनाने के लिए नाहरगढ़ किले की पार्टी एक बहुत अच्छा ऑप्शन है। यह किला जयपुर का सबसे खुबसूरत और शानदार जगह है जो सभी पार्टी लवर्स के लिए शानदार पार्टी का आयोजन करता है। नाहरगढ़ में होने वाली यह पार्टी जयपुर में न्यू ईयर पर होने वाली सभी बड़ी पार्टिज़ में से एक है। जहां ड्रिंक्स, स्वादिष्ट भोजन और रॉक म्यूजिक है जो आपको रात भर डांस करने के लिए मजबूर कर सकता है।
ब्लैकआउट (BlackOut) –

क्या आप इस नए साल का जश्न जयपुर में मनाना चाहते है? तो क्या आपने ब्लैकआउट जाने का प्लान किया है। जयपुर में होने वाले बड़े न्यू ईय़र सेलिब्रेशन में, ब्लैकआउट जयपुर के यंगस्टर्स के साथ ही पार्टी के लिए जगह ढूंढ रहे लोगों को भी आकर्षित करता है। जहां डांस, म्यूजिक, अनलिमिटेड ड्रिंक्स और मेहमानों के लिए मुंह में पानी लाने वाला टेस्टी फूड है।
लोहागढ़ फोर्ट रिसोर्ट (Lohagarh Fort Resort) –

लोहागढ़ फोर्ट रिसोर्ट जयपुर में होने वाली शानदार न्यू ईयर पार्टीज में से एक को होस्ट करता है। जहां डीजे और राजस्थानी लोक गायर पूरी रात मेहमानों का मनोरंजन करते है। वहां किले में न्यू ईयर की शाम को मैजिक शो, लोक नृत्य की प्रस्तुतियां और शानदार खाने का आयोजन होता है। लोहागढ़ किला इतना शानदार है कि आप एक बार अगर किले में घूस गए तो आप बाहरी दुनिया को भूल जाएंगे। यहां ना केवल युवाओं के लिए बल्कि बच्चों के लिए भी इवेंट्स का आयोजन होता है, जो इसे जयपुर में न्यू ईयर पार्टी के लिए एक परफेक्ट रिसोर्ट बनाता है।
राजस्थली रिसोर्ट (Rajasthali Resort) –

यदि आप न्यू ईयर की कोई ऐसी पार्टी चाहते है जिसमें म्यूजिक और डांस से शराब और स्वादिष्ट व्यजंन तक सब कुछ हो, तो राजस्थली रिसोर्ट सबसे अच्छी जगह है पार्टी के लिए। जयपुर में सबसे शानदार रिसोर्ट्स में से एक होने के नाते यह साल न्यू ईयर की शानदार पार्टी का आयोजन करता है और इस पार्टी में आप पूरे उत्साह और जोश के साथ नए साल का स्वागत कर सकते है। यहां लाइव म्यूजिक और डांस परफोर्मेंसिस, डांस फ्लोर, रॉकिंग के साथ-साथ सुखदायक म्यूजिक और आतिशबाजी, जो इसे जयपुर में होने वाली सर्वश्रेष्ठ न्यू ईयर पार्टिज में से एक बनाता है।
‘द ललित'(The Lalit) –

‘द ललित’ को किसी परिचय की जरुरत नहीं है, यह जयपुर में बेस्ट न्यू ईयर पार्टी का आयोजन करते है ना सिर्फ परिवार वालों के लिए बल्कि युवाओं के लिए भी। यह जयपुर के दिल में स्थित है। यह लग्जरी रिसोर्ट ना केवल प्रतिध्वनि और जोश से भरा म्यूजिक चलाता है बल्कि लाइव परफोर्मेंसका आयोजन भी करता है बल्कि पूरी दुनिया में स्वादिष्ट खाने की बहुत वैरायटी भी प्रदर्शित करता है। यहां मेहमानों के लिए प्रभावशाली आतिशबाजी, अनलिमिटेड शराब और खाने का आयोजन होता है। इसलिए न्यू ईयर की रात ‘द ललित’ में इन्जॉय करें।

Hindi News/ Jaipur / New Year Party in Jaipur: इन 5 जगहों पर मस्ती और पार्टी के साथ करें नए साल का स्वागत, जश्न का मजा होगा चार गुना

ट्रेंडिंग वीडियो