scriptचार किलोमीटर पीछा कर पहाड़ियों से दबोच लिए दो चेन स्नैचर | Two miscreants involved in chicken snatching arrested | Patrika News
जयपुर

चार किलोमीटर पीछा कर पहाड़ियों से दबोच लिए दो चेन स्नैचर

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने विद्याधर नगर में चेन स्नैचिंग की वारदात करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

जयपुरMay 25, 2024 / 08:58 pm

Lalit Tiwari

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने विद्याधर नगर में चेन स्नैचिंग की वारदात करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को चार किलोमीटर पीछा कर पहाड़ियों से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने जयपुर शहर में एक दर्जन से अधिक चेन, मोबाइल, पर्स स्नैचिंग, वाहन चोरी और लूट की वारदात कबूली है।
एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश विश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कासिम पाडा मंडी ईदगाह और राजकुमार उर्फ राजू चौमू का रहने वाला है। आरोपी चेन, मोबाइल, बैग स्नैचर, वाहन चोरी और लूट करने में माहिर है। आरोपी राजुकमार ने पूछताछ में बताया कि करीब दो महीने पहले मंगल के साथ मिलकर उसने बाइक से एक मोबाइल विश्वकर्मा रोड नम्बर 6 में छीना था। जिसे ठेलेवाले को बेच दिया। इसी तरह डेढ महीने पहले बनीपार्क इलाके में पैदल जा रही महिला का पर्स छीना। जिसमें श्रृंगार का सामान और नगदी मिली जिसमें उसने और मंगल ने आपस में बांट लिया।
20 दिन पहले कासिम से करवाई मुलाकात, महिला की चेन तोड़ी
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि एक महीने पहले राजकुमार की मुलाकात मंगल ने पाडा मंडी ईदगाह निवासी कासिम से करवाई। उसके साथ मिलकर 15 दिन पहले झोटवाड़ा में स्कूटी सवार महिला की चेन तोड़ी जिसे उसने परिचित सुनार को बेच दी। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आरोपी पैदल एवं स्कूटी सवार महिलाओं को निशाना बनाते है। पकड़े जाने के डर से वारदात करने में चोरी के वाहनों का प्रयोग करते है।

Hindi News/ Jaipur / चार किलोमीटर पीछा कर पहाड़ियों से दबोच लिए दो चेन स्नैचर

ट्रेंडिंग वीडियो