scriptदो शातिर वाहन चोर और एक खरीददार को रींगस से दबोचा | Two vicious vehicle thieves and a buyer were caught with rings | Patrika News
जयपुर

दो शातिर वाहन चोर और एक खरीददार को रींगस से दबोचा

मौज मस्ती के लिए चुराते थे वाहन

जयपुरJan 21, 2022 / 09:06 am

Lalit Tiwari

दो शातिर वाहन चोर और एक खरीददार को रींगस से दबोचा

दो शातिर वाहन चोर और एक खरीददार को रींगस से दबोचा

सोडाला थाना पुलिस ने वाहन चोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो शातिर वाहन चोर सहित एक खरीददार को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी के वाहन भी जब्त किए है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।
डीसीपी (दक्षिण) मृदुल कच्छावा ने बताया कि शहर में बढ़ रही वाहन चोरी, नकबजनी, मोबाइल चैन स्नैचिग की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए एडिशनल डीसीपी भरतलाल,एसीपी भोपाल सिंह और थानाधिकारी सतपाल सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए वाहन चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए विवेक कुमार मीणा (27) निवासी उदयपुरवाटी जिला झुंझुनू हाल रींगस जिला सीकर,अश्विनी तिवाडी (22) निवासी बनीपार्क सहित चोरी के वाहन खरीदने वाले हेमन्त नायक (19) निवासी उदयपुरवाटी जिला झुंझुनू हाल शास्त्रीनगर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों वाहन चोर और खरीददार को रींगस सीकर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में वाहन चोरों ने सोडाला,मानसरोवर,अशोक नगर में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूला है।
इस तरह करते थे वारदात-
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी शातिर वाहन चोर है और पलक झपकते ही वाहन को चुरा लेते थे। वाहन चुराने के लिए आरोपी काॅलोनियों में इधर-उधर घूम कर रैकी करते है और फिर मौके मिलने पर वाहन चोरी कर ले जाते है। जिन्हे अपनी मौज-मस्ती के लिए औने-पौने दामों में बेच देते है। आरोपियों ने बताया कि वाहन बेचने के बाद मिले पैसों से वह अपने शौक पूरा किया करते थे। पुलिस का मानना है कि बदमाशों से और भी वारदात खुल सकेगी।

Home / Jaipur / दो शातिर वाहन चोर और एक खरीददार को रींगस से दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो