scriptऐसा शादी का कार्ड जिसे देखकर रिश्तेदारों का घूमा माथा, समझ नहीं आ रहा क्या करें? | Unique And Viral Wedding Card On Social Media Relatives Heads Turn Don't Know What To Do | Patrika News
जयपुर

ऐसा शादी का कार्ड जिसे देखकर रिश्तेदारों का घूमा माथा, समझ नहीं आ रहा क्या करें?

Viral Wedding Card: राजस्थान में कई शादी के कार्ड वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनदिनों एक ऐसा ही शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, जिसे देखकर रिश्तेदार भी माथा पकड़ कर बैठे हैं कि इस शादी में जाएं या नहीं।

जयपुरApr 08, 2024 / 09:32 am

Akshita Deora

viral_wedding_card_on_social_media_.jpg

Unique Wedding Card: राजस्थान में कई शादी के कार्ड वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनदिनों एक ऐसा ही शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, जिसे देखकर रिश्तेदार भी माथा पकड़ कर बैठे हैं कि इस शादी में जाएं या नहीं।

इस कार्ड के वायरल होने का कारण इसमें लिखी बाल मनुहार की जुमला-शायरी हैं। गलत छपा इस बाल मनुहार वाले कार्ड ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। दरअसल कार्ड के मनुहार में लिखा है कि ‘भेज रहा हूं स्नेह निमंत्रण, प्रियवर तुम्हें बुलाने को, हे मानस के राजहंस, तुम भूल जाना आने को’। इस बाल मनुहार में गलती से ‘भूल न जाना आने को’ की जगह ‘भूल जाना आने को’ लिखा हुआ है। जिसे पढ़कर यूज़र हंस-हंस कर लोट-पोट हो रहे हैं, तो रिश्तेदार इस असामंजस्य में है की शादी में जाएं या नहीं।

यह भी पढ़ें

पूरे राजस्थान में इस शादी के कार्ड ने मचा दिया था तहलका, हिल गया था प्रशासन, दूल्हे को भरना पड़ा था भारी भरकम जुर्माना




17 भाई-बहनों की एक साथ शादी वाला कार्ड भी हुआ वायरल
संयुक्त परिवार में 17 चचेरे भाई-बहनों की एक साथ शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसकी शादी का अनोखा दृश्य देखने के लिए कई लोग शामिल हुए। 12 दूल्हे बारात लेकर पहुंचे, तो उनकी खातिरदारी में पूरा गांव जुट गया। उससे एक दिन पहले पांच चचेरे भाई परिणय सूत्र में बंधे थे। संयुक्त परिवार में किफायत की एक मिसाल कायम करने के लिए अपने 17 पोते-पोतियों का एक साथ विवाह रखा। इसके लिए शादी का निमंत्रण कार्ड भी एक ही छपाया गया। जिसमें पांच पौत्रों को आयुष्मान और 12 पौत्रियों को आयुष्मती के रूप में लिखाया गया। पांचों दूल्हों की एक ही समय में बारात रवानगी की गई। पोतियों को ब्याहने आने वाले बारातियों के स्वागत कार्यक्रम भी एक ही समय दर्ज किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो